close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहार: गठबंधन में फूट पर सुशील मोदी ने लगाया विराम, कहा- 'नीतीश के नेतृत्व में लड़ा जाएगा चुनाव'

बिहार में सत्तारूढ़ एनडीए में बीजेपी और जेडीयू के रिश्ते में कथित कड़वाहट के बीच बीजेपी के वरिष्ठ नेता और उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने यहां सोमवार को कहा कि अगला विधानसभा चुनाव गठबंधन के तहत नीतीश कुमार के नेतृत्व में ही लड़ा जाएगा. 

बिहार: गठबंधन में फूट पर सुशील मोदी ने लगाया विराम, कहा- 'नीतीश के नेतृत्व में लड़ा जाएगा चुनाव'
सुशील मोदी ने कहा कि सरकार की जितनी भी लोक कल्याणकारी योजनाएं हैं, उन सबको यह सरकार पूरा करेगी.

पटना: बिहार में सत्तारूढ़ एनडीए में बीजेपी और जेडीयू के रिश्ते में कथित कड़वाहट के बीच बीजेपी के वरिष्ठ नेता और उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने यहां सोमवार को कहा कि अगला विधानसभा चुनाव गठबंधन के तहत नीतीश कुमार के नेतृत्व में ही लड़ा जाएगा. उन्होंने विधानसभा में आरजेडी पर कटाक्ष करते हुए कहा, 'लोकसभा की एक सीट पर सिमट जाने वाले महागठबंधन की डूबती नाव पर भला कौन सवारी करना चाहेगा?' 

मोदी ने कहा कि सरकार की जितनी भी लोक कल्याणकारी योजनाएं हैं, उन सबको यह सरकार पूरा करेगी. अगला विधानसभा चुनाव गठबंधन के तहत नीतीश कुमार के नेतृत्व में ही लड़ा जाएगा. किसी को इसे लेकर गलतफहमी नहीं पालनी चाहिए. 

विधानसभा के मौजूदा सत्र से नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के अनुपस्थित रहने पर तंज कसते हुए उपमुख्यमंत्री ने कहा, 'आज 17वें दिन भी वे सदन में नहीं आए. क्या कारण है, बीमार हैं या कुछ और?' 

उल्लेखनीय है कि इससे पूर्व बीजेपी के विधान पार्षद सच्चिदानंद राय ने जहां जेडीयू से रिश्ता तोड़ लेने की वकालत की थी, वहीं केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने भी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर इशारों ही इशारों में निशाना साधा था. रविवार को जेडीयू के नेता पवन वर्मा ने भी बीजेपी के खिलाफ कड़वी टिप्पणी की थी.