सुशील मोदी का बड़ा बयान- विपक्ष के उकसावे पर लड़ी जा रही बिचौलियों के हित की लडाई

सुशील कुमार मोदी ने किसान आंदोलन पर ट्वीट करते हुए बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि विपक्ष के उकसावे वाले किसान नेता बिचौलियों के हित की लड़ाई लड़ रहे हैं. 

सुशील मोदी का बड़ा बयान- विपक्ष के उकसावे पर लड़ी जा रही बिचौलियों के हित की लडाई
सुशील मोदी ने किसान आंदोलन को लेकर बयान दिया है.(फाइल फोटो)

पटना: बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी (Sushil Modi) ने किसान आंदोलन पर ट्वीट करते हुए बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि विपक्ष के उकसावे वाले किसान नेता बिचौलियों के हित की लड़ाई लड़ रहे हैं. 

उन्होंने ट्वीट कर कहा, 'दिल्ली को जाम कर 2 करोड़ लोगों के मौलिक अधिकारों को बंधक बनाये रखने वाले किसान आंदोलन के 51 वें दिन केंद्र सरकार और किसान संगठनों के बीच 9 वें दौर की वार्ता का भी विफल होना दुर्भाग्यपूर्ण है. ऐसा लगता है किसान नेता  बिचौलियों के हित की अंतिम लडाई लड़ रहे हैं'

एक और ट्वीट में उन्होंने कहा है कि 'अंतररास्ट्रीय मुद्रा कोष (आइएमएफ) ने स्वीकार किया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार ने भारत जैसे बड़े कृषि प्रधान देश के लिए जो नए कृषि कानून बनाए, उनसे किसानों और उनकी पैदावार खरीदने वालों के बीच सीधा संबंध बनेगा, ग्रामीण क्षेत्र को बल मिलेगा और बिचौलियों का दबाव कम होगा. जो बात एक वैश्विक संगठन की समझ में आती है और जिससे देश के अनेक कृषि विशेषज्ञ भी सहमत हैं, उसे विपक्ष के उकसावे पर आंदोलन करने वाले किसान नेता समझने को तैयार नहीं.'

सुशील कुमार मोदी पहले भी किसान आंदोलन को लेकर लगातार अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर भी कई बार सवाल भी उठा चुके हैं तो कई बार तंज भी कस चुके हैं.