close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राबड़ी के आरोप पर सुशील मोदी बोले, अवैध संपत्ति मिली तो लालू परिवार को दे दूंगा दान

राबड़ी देवी के आरोप कर सुशील मोदी ने कहा कि वह नार्को टेस्ट के लिए तैयार हैं. यदि मेरी एक भी अवैध संपत्ति पाई गई तो मैं अपनी सारी संपत्ति लालू परिवार को दान में दे दूंगा.

राबड़ी के आरोप पर सुशील मोदी बोले, अवैध संपत्ति मिली तो लालू परिवार को दे दूंगा दान
सुशील मोदी ने राबड़ी देवी के आरोप पर जवाब दिया है.

पटनाः बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी पर राबड़ी देवी ने आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने अकूत संपत्ति बनाई है. उनकी संपत्ति की जांच होनी चाहिए. वहीं, इस आरोप पर सुशील मोदी ने राबड़ी देवी को करारा जवाब देते हुए कहा है कि मैं जांच के लिए तैयार हूं. अगर अवैध संपत्ति मिली तो मैं अपनी सारी संपत्ति लालू परिवार को दान कर दूंगा.

राबड़ी देवी ने सुशील मोदी के नार्को टेस्ट की मांग की थी. उन्होंने कहा कि सुशील मोदी ने घोटाले के पैसे से देश और विदेश में संपत्ति बनाई है. इसलिए उच्च स्तरीय जांच होनी चाहिए.

राबड़ी देवी के आरोप कर सुशील मोदी ने कहा कि वह नार्को टेस्ट के लिए तैयार हैं. यदि मेरी एक भी अवैध संपत्ति पाई गई तो मैं अपनी सारी संपत्ति लालू परिवार को दान में दे दूंगा. उन्होंने कहा कि राबड़ी देवी बौखलाई हुई हैं. लालू परिवार में एक भी आदमी नहीं है जिनके नाम पर अवैध संपत्ति नहीं है.

राबड़ी देवी अगर चाहती हैं तो वह कोर्ट से आडर्र लेकर आएं मैं नार्को टेस्ट करने के लिए तैयार हूं. मैंने उनके परिवार के 150 अवैध संपत्तियों का खुलासा किया है. इसिलए वह इस तरह का आरोप लगा रही हैं. अगर मेरे बेटे के नाम पर मॉल हो तो मैं उसे राबड़ी देवी के नाम लिख दूंगा.

आपको बता दें, राबड़ी देवी और उनके विधान पार्षदों की नाराजगी इस बात को लेकर थी कि सुशील मोदी ने बुधवार को चारा घोटाले को लेकर लालू परिवार पर तंज कसा था. जिसके बाद राबड़ी देवी मोदी को कोसती रही और असंसदीय भाषा का प्रयोग भी किया. राबड़ी देवी ने कहा कि सुशील मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के संपत्ति की भी जांच होनी चाहिए. वहीं, कांग्रेस भी इसका समर्थन किया, कांग्रेस के विधान पार्षद प्रेम चन्द्र मिश्रा ने भी कहा की जांच होनी चाहिए.