बिहार: सुशील मोदी कल बुधवार को करेंगे राज्यसभा के लिए नामांकन, नीतीश भी रहेंगे मौजूद
Advertisement

बिहार: सुशील मोदी कल बुधवार को करेंगे राज्यसभा के लिए नामांकन, नीतीश भी रहेंगे मौजूद

 सुशील कुमार मोदी बुधवार को 12.30 बजे राज्यसभा उपचुनाव में बतौर एनडीए प्रत्याशी आयुक्त, पटना के कार्यालय में अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगे. 

सुशील मोदी पटना के कार्यालय में अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगे.

पटना: पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी बुधवार को 12.30 बजे राज्यसभा उपचुनाव में बतौर एनडीए प्रत्याशी आयुक्त, पटना के कार्यालय में अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगे. 

इस मौके पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar), बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल, उपमुख्यमंत्री द्वय तारकिशोर प्रसाद, रेणु देवी, अन्य मन्त्रीगण के साथ हम के अध्य्क्ष व पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी, वीआईपी के अध्यक्ष व मंत्री मुकेश सहनी सहित बड़ी संख्या में विधायक, विधान पार्षद व नेतागण आदि शामिल होंगे.

इसके पहले बीजेपी के सभी मंत्री, विधायक व विधान पार्षद तथा अन्य नेतागण पूर्वाह्न 11.30 बजे बीजेपी प्रदेश कार्यालय में जमा होंगे और वहीं से सवा बारह बजे मोदी के नामांकन के लिए पटना के आयुक्त कार्यालय के लिए प्रस्थान करेंगे.

आपको बता दें कि मोदी को बिहार से राज्यसभा की एक सीट के लिए हो रहे उपचुनाव के लिए बीजेपी की ओर से उम्मीदवार बनाया गया है, जिन्हें एनडीए के सभी घटक दलों का समर्थन प्राप्त है.