close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पटना: सुशील मोदी ने किया उपचुनाव पर ट्वीट, सियासत हुई तेज

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दूसरे कार्यकाल के 100 दिन में धारा 370 को समाप्त करने जैसे कई बड़े फैसले हुए और बिहार सरकार के हरियाली मिशन से लेकर आपदा प्रबंधन तक के काम लोगों के सामने आए. दूसरी तरफ वो लोग हैं, जो कश्मीर मुद्दे को अंतरराष्ट्रीय बनाने की नापाक कोशिश में पाकिस्तान का साथ देने वाले बयान दे रहे हैं.

पटना: सुशील मोदी ने किया उपचुनाव पर ट्वीट, सियासत हुई तेज
कांग्रेस के प्रवक्ता राजेश राठौर ने कहा कि सुशील मोदी पहले ये बताएं कि कैसे अपना मुंह दिखा रहे हैं.

पटना: बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी के ट्वीट को लेकर सियासत शुरू हो गया है. दरअसल उन्होंने उपचुनाव को लेकर ट्वीट किया है जो तेजी से वायरल हो रहा है.

उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि बिहार में उपचुनाव का समय हो रहा है, जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दूसरे कार्यकाल के 100 दिन में धारा 370 को समाप्त करने जैसे कई बड़े फैसले हुए और बिहार सरकार के हरियाली मिशन से लेकर आपदा प्रबंधन तक के काम लोगों के सामने आए. दूसरी तरफ वो लोग हैं, जो कश्मीर मुद्दे को अंतरराष्ट्रीय बनाने की नापाक कोशिश में पाकिस्तान का साथ देने वाले बयान दे रहे हैं. जो लोग कोसी की बाढ़, चमकी बुखार और जल जमाव के समय जनता के नेटवर्क एरिया से बाहर दिल्ली में अज्ञातवास कर रहे थे, वो अब किस मुंह से वोट मांगने के लिए घूम रहे हैं?

वहीं, सुशील मोदी के ट्वीट पर कांग्रेस ने निशाना साधा है. पार्टी के प्रवक्ता राजेश राठौर ने कहा कि सुशील मोदी पहले ये बताएं कि कैसे अपना मुंह दिखा रहे हैं. उनको शर्म आनी चाहिए कि चुल्लू भर पानी में डूब गए थे और चमकी बुखार में सो गए थे और अब वोट मांगने जा रहे हैं. शर्म सुशील मोदी और बीजेपी के नेताओं को आना चाहिए सुशील मोदी पहले अपनी गिरेबान में झांके फिर ट्वीट करें.

वहीं, जेडीयू के प्रवक्ता राजीव रंजन ने सुशील मोदी के ट्वीट को लेकर कहा मोदी ने बिहार के विपक्ष पर निशाना साधा है. जिस तरह से केवल बयानों के जरिये विपक्ष था लेकिन जनता के बीच में नहीं था, वही 370 के पक्ष में जेडीयू नहीं थी लेकिन दोनों सदनों में पास होकर कानून बन रहा है तो हर कोई उसका पालन करेगा. सुशील मोदी ने ट्वीट कर विपक्ष पर निशाना साधा है.

सुशील मोदी के ट्वीट पर आरजेडी ने पलटवार किया है. पार्टी के प्रवक्ता रामानुज प्रसाद ने कहा है कि सुशील मोदी को लालू फोबिया हो गया है और लालू परिवार के नाम को लेकर मोदी की राजनीति दुकान चलती है. बीजेपी में सुशील मोदी की स्थिति हास्यास्पद है. जनता ने देखा है कि जलजमाव में मोदी अपने परिवार को लेकर किस तरह भाग रहे थे और जनता को मुड़ कर भी नहीं देखें, अब टीका टिप्पणी कर रहे हैं. सुशील मोदी खुद राजेन्द्र नगर में घूमने की स्थिति में नहीं हैं.

बिहार में एक लोक सभा और पांच विधान सभा सीट के लिए उप चुनाव हो रहे हैं जिसको लेकर सत्तापक्ष और विपक्ष एक दूसरे पर निशाना साध रहा है.