close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पलामू में स्वच्छता अभियान को लेकर कार्यक्रम, CRPF जवान, स्कूली बच्चे शामिल

शहर को कूड़ा मुक्त और स्वच्छ बनाने के लिए पलामू के मुहान चौक से जागरुकता अभियान की शुरुआत की गई. 

पलामू में स्वच्छता अभियान को लेकर कार्यक्रम, CRPF जवान, स्कूली बच्चे शामिल

पलामू: स्वच्छता अभियान भले ही केन्द्र सरकार की योजना थी, लेकिन अब ये योजना एक जन आंदोलन बन चुका है. पलामू भी स्वच्छता को लेकर कार्यक्रम का आयोजन किया गया. मेदीनगर निगम ने एक जागरुकता रैली निकाली. रैली के जरिए लोगों को स्वच्छता के प्रति जागरूक किया गया, जिसकी अध्यक्षता नगर आयुक्त दिनेश प्रसाद और मेयर अरुणा शंकर ने की. रैली में सीआरपीएफ जवान और स्कूली बच्चें भी शामिल हुए.

दरअसल, शहर को कूड़ा मुक्त और स्वच्छ बनाने के लिए पलामू के मुहान चौक से जागरुकता अभियान की शुरुआत की गई. जागरुकता रैली शहर के विभिन्न सड़कों पर निकाली गई. रैली में लोगों को स्वच्छता के फायदे बताए गए. साथ ही लोगों से पॉलिथीन इस्तेमाल करने पर रोक लगाने की अपील भी की गई.

लाइव टीवी देखें-:

कार्यक्रम के दौरान नगर आयुक्त दिनेश प्रसाद ने लोगों को संबोधित किया. अपने संबोधन के दौरान दिनेश प्रसाद ने लोगों ने इस जन आंदोलन में सहयोग करने की अपील की. अपील के साथ ही  दिनेश प्रसाद ने कहा कि स्वच्छ भारत प्रधानमंत्री मोदी का सपना है. हमारा शहर सुंदर हो इसके लिए पीएम ने भी अपील की थी. हमें पॉलिथीन मुक्त बनना है.

इसी दिशा में हम लगातार प्रयास कर रहे है. हम सभी को साथ होकर शहर को स्वच्छ बनाना होगा. स्वच्छ भारत हम सभी का सपना होना चाहिए. 

-- Anupma, News Desk