पटना: भारी हंगामे के बीच सवर्ण आरक्षण बिल हुआ पास, CM नीतीश कुमार ने की चर्चा

सदन में बिल पर चर्चा की गई लेकिन साथ बिहार विधानमंडल में आज पूरे दिन जमकर हंगामा हुआ. 

पटना: भारी हंगामे के बीच सवर्ण आरक्षण बिल हुआ पास, CM नीतीश कुमार ने की चर्चा
नीतीश कुमार ने भी विपक्ष पर निशाना साधा और कहा गया.(फाइल फोटो)

पटना: आर्थिक रूप से कमजोर सवर्णों को आरक्षण बिल सोमवार को विधानसभा में पारित हो गया. सदन में बिल पर चर्चा की गई लेकिन साथ ही बिहार विधानमंडल में आज पूरे दिन जमकर हंगामा हुआ. 

सीएम नीतीश कुमार ने भी सदन में बिल पर चर्चा और हंगामें के बीच सदन में बिल को पारित किया गया. विपक्ष ने इसपर लगातार जमकर हंगामा किया और हंगामे के बीच नीतीश कुमार लगातार अपनी बात सदन में रख रहे थे. 

साथ ही सदन में भी ये भी कहा गया कि अंचल स्तर का अधिकारी ही आर्थिक रूप से पिछड़े सवर्णों का प्रमाण पत्र बनाएगा. इस दौरान नीतीश कुमार ने भी विपक्ष पर निशाना साधा और कहा गया कि रांची से आए आदेश का ही ये सभी (आरजेडी) पालन कर रहे हैं.

आपको बता दें कि आज तेजस्वी यादव और तेजप्रताप यादव सदन में मौजूद नहीं थे लेकिन राबड़ी देवी विधानसभा पहुंची और नीतीश कुमार पर निशाना भी साधा. राबड़ी देवी ने निशाना साधते हुआ कहा कि जब तक सीएम इस्तीफा नहीं देंगे तबतक शेल्टर मामले में निष्पक्ष जांच नहीं हो सकती है. 

साथ ही उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार गड़बड़ी में दूसरों से इस्तीफा लेते रहे हैं लेकिन जब आज खुद इस्तीफा देने की बारी आई है तो मामले से पल्ला झाड़ रहे हैं.