विदेश में नौकरी दिलाने के नाम पर जालंधर के छात्र को पटना बुलाया, 26 लाख की ठगी
Advertisement

विदेश में नौकरी दिलाने के नाम पर जालंधर के छात्र को पटना बुलाया, 26 लाख की ठगी

अपराधियों को जालंधर में पैसे मिलते ही रमनदीप की हत्या की साजिश रची जाने लगी. लेकिन उसने बहादुरी दिखाई और अपराधियों को पटखनी देते हुए शोर मचाना शुरू कर दिया. 

जालंधर के युवक को पटना में बंधक बनाया गया.

पटना : जालंधर के छात्र को विदेश में नौकरी दिलाने के नाम पर बिहार की राजधानी पटना बुलाकर छात्र रमनदीप के पिता से 26 लाख रुपए की ठगी कर ली गई. शास्त्री नगर थाना के एजी कॉलोनी में अपहरणकर्ताओं ने कमरे में पांच दिनों तक बंधक बना लिया. युवक की कनपटी पर बंदूक रखकर इंटरनेट के माध्यम से उसके पिता से अपराधियों ने यह कहलवाया कि उनका बेटा विदेश में है. उसके बाद 26 लाख रुपए भी मांगे. 

अपराधियों को जालंधर में पैसे मिलते ही रमनदीप की हत्या की साजिश रची जाने लगी. लेकिन उसने बहादुरी दिखाई और अपराधियों को पटखनी देते हुए शोर मचाना शुरू कर दिया. आवाज सुनकर आसपास के लोग इकठा हो गए. भीड़ देखकर मौके से अपराधी फरार हो गए. 

वहीं, सूचना मिलने पर मौंके पर पहुंची पुलिस ने रमनदीप के परिजनों को इसकी सूचना दी. युवक के पिता ने बताया कि पैसे देने वाले को वह अच्छी तरह से जानते हैं. पटना के एसएसपी मनुमहराज ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से अपराधियों की पहचान कर ली गई है. जल्द ही अपरधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. जरूरत पड़ने पर पटना पुलिस जालंधर भी जाएगी.

पटना में बढ़ रहे आपराधिक घटनाओं को देखते हुए दूसरे राज्यों से भी अपराधी अपराध की घटना को अंजाम देने के लिए पटना को ठिकाना बनाने लगे हैं और किडनैपिंग जैसी घटना को अंजाम देकर फिरौति की रकम वसूल कर फरार फरार हो जा रहे हैं. अब देखना होगा कि बिहार में आपराधिक घटनाएं कब थमने का नाम लेती है.