तबलीगी तमात के लोग प्रशासन का करें सहयोग, जांच के लिए खुद आएं आगे: राजीव रंजन
Advertisement

तबलीगी तमात के लोग प्रशासन का करें सहयोग, जांच के लिए खुद आएं आगे: राजीव रंजन

 राजीव रंजन ने कहा है कि लॉकडाउन (Lockdown) को लेकर केंद्रीय कैबिनेट में चर्चा हुई है. 12 अप्रैल तक फिर रिव्यु करने की बात कही गई है. उन्होंने कहा कि देश के अलग-अलग राज्यों में कोरोना वायरस (Coronavirus) की क्या स्थिति है, उसके बाद ही लॉकडाउन पर फैसला होगा.

राजीव रंजन ने कहा है कि लॉकडाउन को लेकर केंद्रीय कैबिनेट में चर्चा हुई है. (फाइल फोटो)

पटना: जेडीयू (JDU) प्रवक्ता राजीव रंजन ने कहा है कि लॉकडाउन (Lockdown) को लेकर केंद्रीय कैबिनेट में चर्चा हुई है. 12 अप्रैल तक फिर रिव्यु करने की बात कही गई है. उन्होंने कहा कि देश के अलग-अलग राज्यों में कोरोना वायरस (Coronavirus) की क्या स्थिति है, उसके बाद ही लॉकडाउन पर फैसला होगा.

राजीव रंजन ने कहा कि तबलीगी जमात (Tabligi Jamaat) के बहुत सारे लोग बिहार से बाहर हैं. उन्होंने कहा कि जिनकी अभी पहचान नहीं हो पाई है, उन्हें प्रशासन को सहयोग करना चाहिए. जेडीयू नेता कहा कि ऐसा लोग खुद के लिए बाहर आएं और अपनी जांच कराएं.

गौरतलब है कि कोरोना वायरस का संक्रमण भारत में तेजी से फैलता जा रहा है. इसको लेकर सरकार लगातार एहतियातन कदम उठा रही है और लोगों से बचाव के लिए घरों में रहने की अपील कर रही है. हालांकि, बिहार के लोगों के लिए अच्छी खबर यह है कि बीते दो दिन से राज्य में कोरोना वायरस संक्रमित एक भी नया मामला नहीं है.

जानकारी के मुताबिक, बिहार में अब तक 32 लोगो में कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है, जिसमें से एक व्यक्ति की मौत हो गई है. वहीं, नौ लोगों को इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई है. इधर, स्वास्थ्य विभाग के प्रधान सचिव संजय कुमार ने कहा कि दो दिनों से एक भी रिपोर्ट पॉजिटिव नहीं आई है. बिहार में अब तक 32 पॉजिटिव मामले सामने आए हैं.