मास्क नहीं पहनने पर जुर्माना लेना तानाशाही का प्रतीक, सरकार फैसले पर करे विचार: BJP
Advertisement

मास्क नहीं पहनने पर जुर्माना लेना तानाशाही का प्रतीक, सरकार फैसले पर करे विचार: BJP

दीपक प्रकाश ने कहा कि, मास्क नहीं पहनने वाले को एक लाख का जुर्माना तानाशाही प्रवर्ति की प्रतीक है, सरकार निर्णय पर फिर से विचार करे, नहीं तो बीजेपी आंदोलन से पीछे नहीं हटेगी.

मास्क नहीं पहनने पर जुर्माना लेना तानाशाही का प्रतीक, सरकार फैसले पर करे विचार: BJP.

रांची: झारखंड भारतीय जनता पार्टी (BJP) के प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश (Deepak Prakash) राज्यसभा सांसद के तौर पर शपथ लेने के बाद, रांची और लौटे कहा कि, शपथ लेते हुए सुखद अनुभव लगा, सामान्य कार्यकर्ता को इतना बड़ा सम्मान मिला, शपथ जब ले रहे थे तो, झारखंड को लेकर कई बातें उठ रही थी, यहां की मूलभूत समस्या कौंध रही थी.

वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) से मुलाकात को लेकर प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि, उनसे मुलाकात नई ऊर्जा ,नई उत्साह देने का काम किया है. पार्लियामेंट्री जीवन मे कैसे काम करना चाहिए, हमारी भूमिका क्या हो या पर पीएम का मार्गदर्शन मिला है.

इधर,लॉकडाउन (Lockdown) के उल्लंघन पर झारखंड सरकार द्वारा लाए जा रहे अध्यादेश पर दीपक प्रकाश ने कहा कि,  कोरोना वायरस (Coronavirus) तेजी से बढ़ रहा है,सरकार के नियम कानून में कठोरता होनी चाहिए, लेकिन तुगलकी फरमान और तानाशाही प्रवर्ती से आप गरीबो का दमन नहीं कर सकते हैं.

उन्होंने कहा कि, मास्क के साथ फेस कवर होना चाहिए था. उसका उयोग नहीं किया गया, सिर्फ मास्क कहा गया है, मास्क नहीं पहनने वाले को एक लाख का जुर्माना तानाशाही प्रवर्ति की प्रतीक है, सरकार निर्णय पर फिर से विचार करे, नहीं तो बीजेपी आंदोलन से पीछे नहीं हटेगी.

वहीं, 14 दिन क्वारंटाइन रहने के सवाल पर कहा कि, राज्य सरकार का पॉलिटिकल मोटिवेटेड क्वारंटाइन है, पता नहीं क्यों मैं और बाबूलाल मरांडी (Babulal Marandi) दिल्ली गए तो सरकार डोलने लगी, हम अपने नेताओं से न मिलें.