झारखंड: तमिलनाडु से 12 लाख का सोना चुराकर रजरप्पा में छिपा शख्स, हुआ गिरफ्तार
Advertisement

झारखंड: तमिलनाडु से 12 लाख का सोना चुराकर रजरप्पा में छिपा शख्स, हुआ गिरफ्तार

तमिलनाडु के नागर कोइल से करीब 12 लाख के सोना चुराकर भागने वाले शख्स को तमिलनाडु पुलिस ने रजरप्पा पुलिस के सहयोग से रजरप्पा थाना क्षेत्र के दुलमी से गिरफ्तार किया है.

गिरफ्तार चोर के साथ एक होंडा सिटी वाहन को भी जब्त किया गया है.

रजरप्पातमिलनाडु के नागर कोइल से करीब 12 लाख के सोना चुराकर भागने वाले शख्स को तमिलनाडु पुलिस ने रजरप्पा पुलिस के सहयोग से रजरप्पा थाना क्षेत्र के दुलमी से गिरफ्तार किया है.

गिरफ्तार चोर के साथ एक होंडा सिटी वाहन को भी जब्त किया गया है. रामगढ़ के दुलमी गांव का रहनेवाला शेख मुस्तफा तमिलनाडु के नागरकोइल के एक स्वर्ण व्यवसायी अमृत पुरोहित के यहां काम करता था.

वहीं से शेख मुस्तफा 280 ग्राम सोना चुरा कर भाग गया था. इस मामले में को लेकर कोटार थाना में एक एफआईआर दर्ज किया गया था. उसी मामले को लेकर तमिलनाडु पुलिस यहां आकर मुस्तफा को गिरफ्तार किया और उसे अपने साथ तमिलनाडु ले गई.

दरअसल शेख मुस्तफा तमिलनाडु के कोटार थाना क्षेत्र में एक घर में घरेलू नौकर का काम करता था. वहां घर से करीब 10 से 12 लाख के सोने के जेवरात लेकर भाग गया था. इसी मामले में जांच को लेकर तमिलनाडु की पुलिस रजरप्पा आई थी.

इस मामले पर तमिलनाडु पुलिस का कहना है कि शेख मुस्तफा कोटार थाना क्षेत्र में काम करता था और वहां से छह महीने पहले सोना चोरी करके भाग गया था. पुलिस अब शेख मुस्तफा को लेकर तमिलनाडु जाएगी.