PM से आज मुलाकात करेंगे उपमुख्यमंत्री ताराकिशोर प्रसाद और रेणु देवी, बिहार पर होगी चर्चा
Advertisement

PM से आज मुलाकात करेंगे उपमुख्यमंत्री ताराकिशोर प्रसाद और रेणु देवी, बिहार पर होगी चर्चा

आज दोनों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करेंगे. दोनों पीएम से बिहार के विकास के लिए बात करेंगे और आत्मनिर्भर बिहार पर चर्चा करेंगे. 

 बिहार के उपमुख्यमंत्री ताराकिशोर प्रसाद और रेणु देवी तीन दिवसीय दिल्ली दौरे पर हैं.

नई दिल्ली: बिहार के उपमुख्यमंत्री ताराकिशोर प्रसाद और रेणु देवी तीन दिवसीय दिल्ली दौरे पर हैं. इस दौरान आज दोनों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करेंगे. दोनों पीएम से बिहार के विकास के लिए बात करेंगे और आत्मनिर्भर बिहार पर चर्चा करेंगे.

साथ ही बिहार (Bihar) प्रभारी से भी दोनों मुलाकात करेंगे और मंत्री के विस्तार पर चर्चा करेंगे. ताराकिशोर प्रसाद ने कहा कि मैं आज रक्षा मंत्री से विशेष तौर पर मुलाकात होगी लेकिन बतौर केंद्रीय मंत्री नहीं बल्कि बीजेपी (BJP) के वरिष्ठ नेता के तौर पर उनका आशीर्वाद लूंगा. 

साथ ही उन्होंने कहा कि समय आने पर जरूर मंत्री मंडल विस्तार होगा. रेणु देवी ने वहीं, मीडिया से बातचीत में कहा कि पीएम से मुलाकात के दौरान चर्चा होगी कि बिहार को आत्मनिर्भर कैसे बनाएं, गरीबी कैसे खत्म हो और पलायन को कैसे रोका जाए. 

वहीं, मंत्रीमंडल के विस्तार पर उन्होंने कहा कि किसी को परेशान होने की जरूरत नहीं है. ये भी बहुत ही जल्द होगा. रक्षा मंत्री से मुलाकात कर उनका भी आशीर्वाद लेना है.