शरद पवार ने राफेल पर किया पीएम का बचाव तो उनकी पार्टी के इस बड़े नेता ने दिया इस्‍तीफा
Advertisement

शरद पवार ने राफेल पर किया पीएम का बचाव तो उनकी पार्टी के इस बड़े नेता ने दिया इस्‍तीफा

लोकसभा सांसद और एनसीपी के राष्ट्रीय महासचिव तारिक अनवर ने आज अपने लोकसभा सांसद के पद से इस्तीफा दे दिया है. 

तारिक अनवर ने साथ ही एनसीपी पार्टी भी इस्तीफा दे दिया है. (फाइल फोटो)

कटिहार: लोकसभा सांसद और एनसीपी के राष्ट्रीय महासचिव तारिक अनवर ने आज अपने लोकसभा सांसद के पद से इस्तीफा दे दिया है. तारिक अनवर ने साथ ही एनसीपी पार्टी से भी इस्तीफा दे दिया है. 

तारिक अनवर ने आज कटिहार में प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित कर कहा कि राफेल डील पर एनसीपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद पवार द्वारा पीएम मोदी के बचाव में कल दिए गए बयान से व्यथित होकर उन्होंने इस्तीफा दिया है. 

तारिक अनवर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि उन्होंने प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देने के साथ-साथ कटिहार लोकसभा सीट से भी इस्तीफा दे दिया है. उन्होंने कहा कि आगे का फैसला वो दिल्ली जाने के बाद लेंगे.

fallback

उन्होंने कहा कि 'प्रधानमंत्री मोदी पूरी तरह राफेल डील सौदे में लिप्त हैं और वे अभी तक अपने को पाक साफ साबित करने में असफल रहे हैं. फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति द्वारा इस संबंध में दिए गए बयान से राफेल डील में घोटाले की पुष्टि होती है.'

उन्होंने कहा कि ऐसे में पार्टी अध्यक्ष शरद पवार द्वारा प्रधानमंत्री के बचाव में आने से वे पूरी तरह असहमत हैं. यह पूछने पर कि वह किस पार्टी में जाएंगे? इस पर उन्होंने कहा, 'अभी इस मामले में कोई फैसला नहीं किया है. कार्यकर्ताओं से राय मशवरे के बाद आगे की रणनीति बनाई जाएगी.'

आपको बता दें कि एक मराठी समाचार चैनल को दिए साक्षात्कार में पवार ने कहा था कि उन्हें नहीं लगता कि लोगों को राफेल सौदे पर मोदी की मंशा पर कोई संदेह है. 

ये भी देखे