तबलीगी जमात देश के लिए खतरा, बाधा पहुंचाने पर मिले शूट एंड साइट का ऑर्डर: अजय आलोक

अजय आलोक ने तबलीगी जमात को लेकर बड़ा बयान दिया है. अजय आलोक ने कहा है कि तबलीगी मरकज़ जमात के लोग बिहार और देश के लिए खतरा बने हुए हैं.

तबलीगी जमात देश के लिए खतरा, बाधा पहुंचाने पर मिले शूट एंड साइट का ऑर्डर: अजय आलोक
अजय आलोक ने कहा है कि तबलीगी मरकज़ जमात के लोग बिहार और देश के लिए खतरा बने हुए हैं.

पटना: जनता दल यूनाइटेड (JDU) के नेता अजय आलोक ने तबलीगी जमात को लेकर बड़ा बयान दिया है. अजय आलोक ने कहा है कि तबलीगी मरकज़ जमात के लोग बिहार और देश के लिए खतरा बने हुए हैं.

वहीं, विभिन्न राज्यों में कोरोना वायरस (Coronavirus) की जांच के लिए जा रहे पुलिस और स्वास्थ्य कर्मियों के साथ हो रही मारपीट पर अजय आलोक ने कहा कि इन लोगों पर पथराव किया जा है, तो बिल्कुल गलत है. उन्होंने कहा कि जो भी लोग राहत कार्य में बाधा पहुंचा रहे हैं, उनके लिए शूट एंड साइट का ऑर्डर देना चाहिए.

अजय आलोक ने कहा कि ये लोग मानवता के दुश्मन हैं, जो भी पुलिस और स्वास्थ्यकर्मी के काम में बाधा पहुंचाए, उसे पहले गिरफ्तार करो और नहीं माने तो शूट एंड साइट का ऑर्डर दे देना चाहिए. वहीं, कुछ जगहों पर अस्पताल में हो रही गलत कार्यों पर जेडीयू नेता ने कहा कि यह बहुत शर्मनाक है.

उन्होंने कहा कि अस्पताल में जिस तरह से हरकत हो रही है वो शर्मनाक. ऐसे लोगों को मुंह पर टेप लगाकर क्वारेंटाइन में रख देना चाहिए. अजय आलोक ने कहा कि सख्त होने की ज़रूरत है. सख्ती ही देश और बिहार बचाएगा, हम ऐसे हालातों में कमजोर नहीं पड़ सकते हैं.