बेतिया: चावल चोरी करते पकड़े गए शिक्षक, प्रधानाध्यापिका बोली- माफी कीजिए ऐसी गलती नहीं होगी

ग्रामीणों ने सुबह से ही स्कूल बंद कर दिया और गेट पर चावल का बोरा रखकर प्रदर्शन करने लगे. ग्रामीणों की मांग है कि आरोपी शिक्षक का तबादल किया जाए.

बेतिया: चावल चोरी करते पकड़े गए शिक्षक, प्रधानाध्यापिका बोली- माफी कीजिए ऐसी गलती नहीं होगी
ग्रामीणों ने स्कूल बंद कर दिया और गेट पर चावल का बोरा रखकर प्रदर्शन करने लगे.

बेतिया: बिहार के बेतिया में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. आपने पैसा, कीमती सामान, जैसी चीजों की चोरी तो सुनी होगी. लेकिन क्या आपने कभी स्कूली बच्चों का निवाला चोरी करने की बात सुनी है. सुनकर थोड़ी हैरानी हो रही होगी. लेकिन यकीन मानिए बात सच है.  

इसके बाद ग्रामीणों ने सुबह से ही स्कूल बंद कर दिया और गेट पर चावल का बोरा रखकर प्रदर्शन करने लगे. वहीं, सूचना मिलने पर पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंच गई. ग्रामीणों की मांग है कि आरोपी शिक्षक का तबादल किया जाए.

वहीं, विद्यालय की प्रधानाध्यापिका स्कूल में पहुंची और ग्रामीणों से हाथ जोड़कर माफी मांगने लगी. उन्होंने की आज से ऐसी गलती नही होगी. इसके बाद प्रशासन ने प्रदर्शन कर रहे लोगों को समझाया. फिर जाकर स्कूल खुल सका.

ऐसा में अब सवाल उठता है कि अगर विद्यालय के शिक्षक ही बच्चों का निवाला चोरी करते पकड़े जाएंगे. साथ ही प्रधानाध्यापिका चोरी करते हुए पकड़े जाने पर माफी मांगेगी तो उस स्कूल में बच्चों को क्या शिक्षा मिलेगी. साथ ही इससे बड़ी शिक्षा के लिए शर्म की क्या बात होगी.