close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

जहानाबाद: अपने समर्थित प्रत्याशी के नामांकन में नहीं पहुंचे तेज प्रताप, चंद्र प्रकाश को है प्रचार का इंतजार

आरजेडी के घोषित प्रत्याशी चंद्र प्रकाश के खिलाफ अपना प्रत्याशी खड़ा करने वाले तेजप्रताप यादव ने जहानाबाद का दौरा रद्द कर दिया. 

 जहानाबाद: अपने समर्थित प्रत्याशी के नामांकन में नहीं पहुंचे तेज प्रताप, चंद्र प्रकाश को है प्रचार का इंतजार
चंद्र प्रकाश यादव ने समहारणालय पहुंच कर अपना नामांकन का पर्चा दाखिल किया.

जहानाबाद: अपनी पार्टी और परिवार से बगावत कर तेजप्रताप यादव ने जहानाबाद लोकसभा क्षेत्र से अपना प्रत्याशी घोषित किया है. आरजेडी के घोषित प्रत्याशी चंद्र प्रकाश के खिलाफ अपना प्रत्याशी खड़ा करने वाले तेजप्रताप यादव ने जहानाबाद का दौरा रद्द कर दिया. 

अपने प्रत्याशी के नामांकन में शामिल होने की बात तेज प्रताप यादव ने कही थी लेकिन उन्होंने एक बार फिर से यू टर्न मार दिया और नामांकन में नहीं पहुंचे. हालांकि तेज प्रताप के नामांकन में ना पहुंचने पर काफी इंतजार के बाद तेजप्रताप समर्थित उम्मीदवार चंद्र प्रकाश यादव ने समहारणालय पहुंच कर अपना नामांकन का पर्चा दाखिल किया.

 

पर्चा दाखिल करने के बाद तेजप्रताप यादव के समर्थित और आरजेडी के बागी प्रत्याशी चंद्र प्रकाश यादव ने एक सवाल के जवाब में कहा कि अगर तेजप्रताप यादव पारिवारिक कारणों से अपना समर्थन वापस ले भी लेते है तो वो अब चुनाव मैदान से नहीं हटेंगे. 

गौरतलब है कि तेज प्रताप यादव द्वारा अपनी पार्टी लाइन से हटकर जहानाबाद और शिवहर से आरजेडी के अधिकृत प्रत्याशी के विरुद्ध अपना प्रत्याशी घोषित किया है. आपको बता दें कि शिवहर में तेजप्रताप यादव ने अपने समर्थित उम्मीदवार अंगेश सिंह का प्रचार भी किया और उनके लिए गांवों में जाकर वोट भी मांगा.