तेजस्वी को अलॉट हुए नए बंगले को शुद्ध करने आए तेजप्रताप, बोले- सुशील मोदी ने घर को नरक बना दिया था

तेजस्वी यादव का एक पोलो रोड के बंगले पर पॉलिटिकल गृह प्रवेश हो चुका है. तेजस्वी पार्टी के नेताओं के साथ यहां बैठक करेंगे.

तेजस्वी को अलॉट हुए नए बंगले को शुद्ध करने आए तेजप्रताप, बोले- सुशील मोदी ने घर को नरक बना दिया था

पटना: तेजस्वी यादव का एक पोलो रोड के बंगले पर पॉलिटिकल गृह प्रवेश हो चुका है. तेजस्वी पार्टी के नेताओं के साथ यहां बैठक करेंगे. मंगलवार को तेजस्वी के साथ साथ तेजप्रताप भी तेजस्वी के बंगले पर पहुंचे. तेजप्रताप यादव ने कहा कि वो तेजस्वी के बंगले को शुद्ध करने आये हैं. सुशील मोदी ने बंगले को नरक बना दिया था. सुशील मोदी और तेजस्वी यादव का बंगले का विवाद खत्म हो चुका है. लंबे समय तक चले बंगले के विवाद के कारण आज भी गाहे बगाहे बंगले पर सियासत अपनी जगह बना ही लेती है.

दरअसल तेजस्वी यादव सोमवार को पहली बार अपने नये बंगले एक पोलो रोड पहुंचे. अपने नये बंगले की शुरुआत तेजस्वी ने अतिपिछडा प्रकोष्ठ की बैठक के साथ की. तेजस्वी के पीछे पीछे तेजप्रताप भी एक पोलो रोड पहुंच गये. दोनों भाईयों का सुशील मोदी के पूर्व बंगले का ये पहला दौरा था. बंगले पर चल रही मीटिंग में थोडी देर शामिल होने के बाद तेजप्रताप यादव बंगले के निरीक्षण में निकल गये.

तेजप्रताप ने भाई तेजस्वी के बंगले का कोना कोना खंगाल दिया. ट्यालेट से लेकर चेकपोस्ट तक के हालात का जायजा लिया. तरीबन 25 मिनट तक तेजप्रताप बंगले का मुआयना करते रहे. बंगले का मुआयना करने के बाद तेजप्रताप ने कहा कि आज मंगलवार का दिन इसलिए हम बंगले को शुद्ध करने आये हैं.

सुशील मोदी ने बंगले को नरक बना दिया था. सुशील मोदी के कमरे में चूहे ने बिल बना रखा है. सबचीज टूटा फूटा बिखरा पडा है. लेकिन अब हम आ गये हैं सब ठीक हो जाएगा बंगला शुद्ध हो चुका है. वहीं तेजप्रताप ने जेडीयू के नये नारे पर भी हमला बोला. तेजप्रताप ने कहा कि कैसे मान लें नीतीश सरकार में सब ठीक है. यहां अपराध चरम पर है. आने वाले समय में बच्चे नीतीश कुमार के राज को अपराध के राज के नाम से जानेंगे.