तेजप्रताप यादव ने मनाया अपना 30वां जन्मदिन, तेजस्वी ने भाई को दिया 'टॉप सीक्रेट' गिफ्ट

तेजस्वी खुद तेजप्रताप यादव के सरकारी आवास पहुंचे और बड़े भाई को जन्मदिन की बधाई दी. उन्होंने दोनों भाइयों में किसी तरह के विवाद से इनकार करते हुए कहा कि वे खुद जन्मदिन की बधाई और शुभकामना देने और बड़े भाई से आशीर्वाद लेने आए हैं. 

तेजप्रताप यादव ने मनाया अपना 30वां जन्मदिन, तेजस्वी ने भाई को दिया 'टॉप सीक्रेट' गिफ्ट
तेजस्वी यादव के साथ तेजप्रताप ने मनाया अपना 30वां जन्मदिन. (तस्वीर- IANS)

पटना : राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव ने मंगलवार यानी 16 अप्रैल को अपना 30वां जन्मदिन मनाया. इस मौके पर उनकी मां और बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी और उनके छोटे भाई और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव भी उनके घर जाकर उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी. परिवार के सदस्यों के अलावा बधाई देने वालों का तांता लगा रहा. 

तेजस्वी खुद तेजप्रताप यादव के सरकारी आवास पहुंचे और बड़े भाई को जन्मदिन की बधाई दी. उन्होंने दोनों भाइयों में किसी तरह के विवाद से इनकार करते हुए कहा कि वे खुद जन्मदिन की बधाई और शुभकामना देने और बड़े भाई से आशीर्वाद लेने आए हैं. हमारा लक्ष्य मनुवादियों से लड़ना है, इस विचारधारा की लड़ाई में हमारे पिता को साजिश के तहत जेल भेजा गया इसलिए हमलोग सब मिल जुलकर संविधान बचाने की लड़ाई लड़ रहे है.

मीडिया ने जब तेजस्वी यादव से पूछा कि अपने बड़े भाई को आपने गिफ्ट में क्या दिया तो उन्होंने इसे टॉप सीक्रेट बताया. उन्होंने कहा कि तेजप्रताप मेरे बड़े भाई है मेरे गार्जियन है लेकिन वो बॉस की सुनेंगे. शिवहर सीट को लेकर मैंने कहा है धैर्य रखिए, मैंने आगे बात कह दिया है. ज्ञात हो कि शिवहर सीट को लेकर दोनों भाईयों के बीच में विवाद बढ़ गया था. शिवहर से तेजप्रताप यादव अपने पसंद का उम्मीदवार उतारना चाहते थे, लेकिन पार्टी ने उनकी मांग को खारिज कर दिया.

इससे पहले तेजस्वी ने ट्वीट कर अपने बड़े भाई को जन्मदिन की बधाई दी. तेजस्वी ने लिखा, 'मेरे 'कृष्णा', बड़े भाई तेजप्रताप यादव को जन्मदिन की बहुत बधाई. मैंने अब तक जितने लोगों को जाना है, उनमें वे सबसे बढ़िया इंसान हैं. ढेर सारी खुशी और प्यार.'