close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सड़क पर भीख मांग रहे युवक पर पड़ी तेजप्रताप की नजर, रेस्टोरेंट ले जाकर खिलाया खाना

तेजप्रताप यादव राजधानी पटना के बोरिंग रोड इलाके में अपने काफिले के साथ किसी काम से गुजर रहे थे. तभी उनकी नजरें डफली बजाने वाले एक लड़के पर पड़ी.

सड़क पर भीख मांग रहे युवक पर पड़ी तेजप्रताप की नजर, रेस्टोरेंट ले जाकर खिलाया खाना
भीख मांग रहे युवक को तेजप्रताप यादव ने रेस्टोरेंट में खिलाया खाना.

पटना : राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव अपने अनोखे अंदाल से लोगों को चौंकाते रहते हैं. बीती रात उन्होंने कुछ ऐसा किया कि सोशल मीडिया में उनकी तस्वीर वायरल हो रही है. सड़क पर खाना खाने के लिए गना गाकर भीख मांग रहे लड़के को अपने साथ रेस्टुरेंट लेकर पहुंचे और उसे भरपेट खाना खिलाया.

शुक्रवार की शाम को तेजप्रताप यादव राजधानी पटना के बोरिंग रोड इलाके में अपने काफिले के साथ किसी काम से गुजर रहे थे. तभी उनकी नजरें डफली बजाने वाले एक लड़के पर पड़ी. तेजप्रताप ने उसे अपने पास बुलाया और साथ में रेस्टोरेंट लेकर पहुंच गए.

रोस्टोरेंट में तेजप्रताप ने भीख मांग रहे लड़के को साथ में बिठाकर रोल खिलाया. उसके साथ उन्होंने भी खाया. इस दौरान लड़के ने डफली भी बजायी. तेजप्रताप और डफली बजाने वाले लड़के की तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल हो रही है.

इससे पहले भी कई मौकों पर तेजप्रताप सुर्खियों में बन रहे हैं. वह कभी कृष्ण बन जाते हैं तो कभी भगवान शिव का रूप धारण कर लेते हैं. वह अपने अंदाज से मीडिया और सोशल मीडिया की सुर्खियों में बने रहते हैं.

भीख मांगने वाले युवक को रोस्टोरेंट में ले जाकर खाना खिलाने को लेकर तेजप्रताप की सराहना हो रही है. लोगों का कहना है कि एक गरीब बच्चे को रेस्टोरेंट में अपने साथ खिलाकर उन्होंने नेक काम किया है. दूसरे नेताओं को भी ऐसे नेक काम करने की सलाह भी दी जा रही है.

लाइव टीवी देखें-: