तेज प्रताप का VIDEO हुआ वायरल, लोगों को पसंद आ रहा लालू के बेटे का यह अंदाज
Advertisement

तेज प्रताप का VIDEO हुआ वायरल, लोगों को पसंद आ रहा लालू के बेटे का यह अंदाज

तेज प्रताप यादव कार्यक्रम में ना सिर्फ शामिल हुए बल्कि उन्होंने लोगों के सामने बांसुरी बजाकर दिखाई. लोगों को तेज प्रताप यादव का यह अंदाज काफी पसंद आ रहा है.

तेज प्रताप यादव इन दिनों अपने विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर हैं.

पटना: आरजेडी (RJD) नेता और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) अक्सर किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में रहते हैं. तेज प्रताप यादव इन दिनों अपने विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर हैं. गुरुवार को तेज प्रताप याद पीएम मोदी को चैलेंज करते हुए सत्तू तो खाया तो साथ ही महाशिवरात्री के मौके पर एक कार्यक्रम में शामिल हुए और अपना अगल अंदाज दिखाया.

तेज प्रताप यादव कार्यक्रम में ना सिर्फ शामिल हुए बल्कि उन्होंने लोगों के सामने बांसुरी बजाकर दिखाई. लोगों को तेज प्रताप यादव का यह अंदाज काफी पसंद आ रहा है. तेज प्रताप का यह वीडियो धड़ल्ले से वायरल हो रहा है और लोग पसंद भी कर रहे हैं.

आपको बता दें कि गुरुवार को ही एक जनसभा में तेजप्रताप यादव ने विवादित बयान भी दिया. उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि 2020 में किसका वध होगा? इस पर लोगों की तरफ से जवाब आया- नीतीश का. तेज प्रताप ने कहा कि ये हमारे बोलने की जरूरत नहीं है. ये हम सभी अच्‍छी तरह जानते हैं. इसके साथ ही उन्‍होंने नीतीश सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि बिहार के हालात मुश्किल भरे हैं.

उल्‍लेखनीय है कि बिहार चुनावों के मद्देनजर तेज प्रताप के भाई तेजस्‍वी यादव का एक बयान भी सुर्खियों में हैं. तेजस्वी यादव ने कहा है कि हिंदू समाज को बेहतर बनना है तो हमें जाति व्यवस्था से उपर उठना होगा. तेजस्वी यादव का ये बयान विरोधियों को नागवार गुजर गया है. रुलिंग पार्टी के नेताओं ने तेजस्वी के बयान को उनके ही पिता के बयान के जरिये काटने की कोशिश की है.