COVID-19: पीएम मोदी की अपील पर तेज प्रताप ने ली चुटकी, BJP ने कुछ यूं किया पलटवार
Advertisement

COVID-19: पीएम मोदी की अपील पर तेज प्रताप ने ली चुटकी, BJP ने कुछ यूं किया पलटवार

 बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव ने पीएम मोदी के वीडियो संदेश के बाद ट्वीट कर लिखा, 'वैसे आप लालटेन भी जला सकते हैं!' बता दें कि लालटेन आरजेडी का चुनाव चिन्हू है और इस साल के अंत में बिहार में विधानसभा चुनाव भी होने हैं.

COVID19:PM मोदी की अपील पर तेज प्रताप ने ली चुटकी, तो BJP बोली...(फाइल फोटो)

दिल्ली/ पटना: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) वैश्विक महामारी बन चुके नोवेल कोरोना वायरस (Coronavirus) के संक्रमण से बचाव के लिए लगातार लोगों से अपील कर रहे हैं. इस बीच, शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने एक बार फिर राष्ट्र को संबोधित किया.

इस दौरान पीएम मोदी ने अपने वीडियो संदेश के जरिए सभी देशवासियों से 5 अप्रैल को रात 9 बजे 9 मिनट अपने-अपने घर की बत्ती बुझाकर, घर के दरवाजे, बालकनी से दीपक, मोमबत्ती, टॉर्च और मोबाइल का फ्लैश लाइट जलाने का आह्वान किया.

पीएम के इस संदेश पर जहां तमाम तरह की सियासी प्रतिक्रिया सामने आ रही है तो वहीं, सोशल मीडिया (Social Media) साइट ट्विटर पर बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी (RJD) प्रमुख लालू यादव (Lalu Yadav) के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) का एक ट्वीट चर्चा का विषय बन गया.

दरसअल, बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव ने पीएम मोदी के वीडियो संदेश के बाद ट्वीट कर लिखा, 'वैसे आप लालटेन भी जला सकते हैं!' बता दें कि लालटेन आरजेडी का चुनाव चिन्हू है और इस साल के अंत में बिहार में विधानसभा चुनाव भी होने हैं.

वहीं, तेज प्रताप यादव के इस ट्वीट पर बीजेपी नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने रीट्वीट करते हुए लिखा, 'भाई प्लीज मुझे कॉल करना अगर तुमको तेल चाहिए.' बता दें कि कोरोना वायरस के संक्रमण को देखते हुए केंद्र सरकार ने देश में 14 अप्रैल तक लॉकडाउन (Lockdown) लगा दिया है.

fallback

इस बीच, सरकार लोगों से अपील कर रही है कि वो लॉकडाउन को पालन करें और घरों में रहें. वहीं, इससे पहले भी 19 मार्च को पीएम मोदी ने राष्ट्र को संबोधित करते हुए कहा था कि सभी भारतवासी 22 मार्च को शाम 5 बजे घंटी, ताली या फिर थाली बजाकर उन योद्धाओं का सम्मान करें, जो कोरोना वायरस से जंग लड़ने के लिए दिन रात लगे हैं.