तेजप्रताप यादव कर रहे हैं गृह प्रवेश की तैयारी, नए साल में करेंगे शिफ्ट

तेजप्रताप यादव अपने नये बंगले में जाने की तैयारी शुरु कर चुके हैं. तेजप्रताप के नये बंगले को उनके मुताबिक सजाया संवारा जा रहा है.

तेजप्रताप यादव कर रहे हैं गृह प्रवेश की तैयारी, नए साल में करेंगे शिफ्ट
तेज प्रताप यादव नए साल में शिफ्ट करेंगे बंगला.

आशुतोष चंद्रा/पटनाः पारिवारिक विवादों के बीच आरजेडी विधायक तेजप्रताप यादव अब गृह प्रवेश की तैयारी कर रहे हैं. तेजप्रताप यादव अपने नये बंगले में जाने की तैयारी शुरु कर चुके हैं. तेजप्रताप के नये बंगले को उनके मुताबिक सजाया संवारा जा रहा है. उम्मीद है कि नये साल में खरमास खत्म होते ही तेजप्रताप अपने नये बंगले में शिफ्ट हो जाएंगे. 

तेजप्रताप यादव ने अपने पटना के अपने नये पते पर जाने की तैयारी शुरु कर दी है. हाल ही में तेजप्रताप को आवंटित 2एम स्ट्रैंड रोड के बंगले को तेजप्रताप यादव के रहने लायक बनाया जा रहा है. बंगले को सजाने संवारने की तैयारी जोरशोर से चल रही है. जी मीडिया की टीम ने तेजप्रताप यादव को आवंटित किये गये बंगले का जायाजा लिया. 

तेजप्रताप यादव का बंगला दो फ्लोर का है. बंगले में कुल 9 कमरे हैं. ग्राउंड प्लोर पर चार कमरे हैं. जबकि पहले फ्लोर पर तीन कमरे हैं. इसके अलावा पहले फ्लोर पर ही एक कमरा सर्वेंट क्वार्टर भी है. साथ ही ग्राउंड फ्लोर पर गार्ड रुम के अलावा आफिस रुम की भी व्यवस्था की गयी है. 

ग्राउंड फ्लोर पर अलग से वासरुम के साथ दो कमरे हैं. इसके अलावा तीन वासरुम की व्यवस्था भी है जो कमरे के साथ अटैच हैं. तेजप्रताप यादव इनका इस्तेमाल अपनी सुविधा के अनुसार करेंगे. 

गौरतलब है कि तेजप्रताप यादव अब अपनी मां राबड़ी देवी के साथ नहीं रह रहे. तेजप्रताप यादव ने अपने किसी करीबी के यहां अपना ठिकाना बना रखा है. पारिवारिक विवाद की वजह से तेजप्रताप यादव ने सीएम नीतीश कुमार से अपने लिए अलग बंगले की मांग की थी. जिसे मुख्यमंत्री ने मान लिया और तेजप्रताप यादव को सेंट्रल पूल का बंगला आवंटित कर दिया गया. तेजप्रताप यादव जल्द ही नये साल में अपने नये बंगले में नये सिरे से अपनी राजनीति चमकाते नजर आएंगे.