close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

तेज प्रताप यादव और ऐश्वर्या की हुई सगाई, परिवार को खली लालू की कमी

आरजेडी सुप्रीमों लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की सगाई का कार्यक्रम शुरु हो चुका है. पटना स्थित होटल मौर्या में तेज प्रताप की सगाई का कार्यक्रम शुरू हो चुका है. सगाई के लिए होटल में भव्य व्यवस्था की गई है. 

तेज प्रताप यादव और ऐश्वर्या की हुई सगाई, परिवार को खली लालू की कमी
पटना के मौर्या होटल में तेज प्रताप यादव की सगाई.

पटनाः आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की सगाई का कार्यक्रम पटना स्थित होटल मौर्या में चल रहा है. सगाई कार्यक्रम के चलते मौर्या होटल में भव्य व्यवस्था की गई है. 

बता दें कि तेज प्रताप की शादी आरजेडी विधायक चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या राय से हो रही है. कार्यक्रम में काफी संख्या में मेहमान पहुंचे हैं. लालू यादव की सभी बेटियां कार्यक्रम में शामिल हैं. हालांकि खुद लालू प्रसाद यादव इस कार्यक्रम में शामिल नहीं हो पाए है, क्‍यों‍कि वह चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता हैं और उनका इलाज दिल्ली एम्स में चल रहा है. 

Tej Pratap yadav ring ceremony in maurya hotel patna

वहीं, इस दौरान राबड़ी देवी ने कहा कि 'उनकी कमी हमें बहुत महसूस हो रही है. उम्मीद थी की वह बेटे की सगाई में शामिल होते, लेकिन ऐसा नहीं हो पाया.'

 

 

 

Tej Pratap yadav ring ceremony in maurya hotel patna

राबड़ी देवी ने बताया कि कार्यक्रम में पार्टी के लोगों को नहीं बुलाया गया है. यह कार्यक्रम केवल अपने परिवार के साथ है. शादी में सभी को बुलाया जाएगा. उन्होंने कहा कि अक्षय तृतीया के दिन तेज की सगाई हो रही है. यह अच्छा समय है, इसलिए उसकी सगाई आज की जा रही है.

Rabri ring ceremony in maurya hotel patna

सगाई में तेजप्रताप ने ब्लू कलर का सूट पहन रखा है. उनके साथ उनकी सभी बहनें, जीजा और मां राबड़ी देवी भी मौजूद हैं. हालांकि लालू प्रसाद यादव के नहीं रहने की वजह सीमित अतिथियों को ही कार्यक्रम में आमंत्रित किया गया है. बताया जा रहा है करीब 200 मेहमान यहां कार्यक्रम में हैं.

Aishwarya ring ceremony in maurya hotel patna