close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अफवाहों के बाद तेजप्रताप यादव ने कहा- 'राष्ट्रीय जनता दल मेरी पार्टी है, थी और रहेगी'

आरजेडी नेता तेजप्रताप यादव को लेकर अफवाह फैलाई गई है कि उन्होंने नई पार्टी ज्वाइन की है.

अफवाहों के बाद तेजप्रताप यादव ने कहा- 'राष्ट्रीय जनता दल मेरी पार्टी है, थी और रहेगी'
तेजप्रताप यादव ने दूसरी पार्टी ज्वाइन करने की बात का खंडन किया है. (फाइल फोटो)

पटनाः आरजेडी नेता और लालू यादव के बेटे कभी सुर्खियों में रहते हैं तो कभी गायब हो जाते हैं. हाल ही में उन्होंने 'लालू-राबड़ी मोर्चा' का ऐलान किया. साथ ही शिवहर, जहानाबाद और सारण सीट को लेकर जमकर बवाल किया. उन्होंने पार्टी को ही उम्मीदवार खड़े करने की चुनौती दे दी. लेकिन इन दिनों वह फिर गायब हो गए हैं. वहीं, इसके बाद खबरें आ रही है कि उन्होंने जयप्रकाश जनता दल पार्टी ज्वाइन कर ली है.

इस खबर के आने के बाद तेजप्रताप यादव को खबरों का खंडन करना पड़ा. हालांकि वह मीडिया से मुखातिब नहीं हुए लेकिन उन्होंने ट्वीट कर इसे अफवाह बताया और कहा कि वह आरजेडी छोड़कर कहीं नहीं गए हैं. 

उन्होंने ट्वीट कर लिखा, 'मीडिया और सोशल मीडिया पर चल रही खबर की मैंने नई राजनैतिक पार्टी का सदस्यता ग्रहण किया है, ये एक अफवाह है. मैं इस खबर का पूर्ण रूप से खंडन करता हूं. मेरी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल है, थी और रहेगी.'

बतादें कि तेजप्रताप यादव ने शिवहर सीट से निर्दलीय उम्मीदवार उतारने की चेतावनी दी है. वहीं, सारण सीट पर खुद चुनाव लड़ने की बात कही है. इसके लिए उन्होंने 'लालू-राबड़ी मोर्चा' का ऐलान किया है. उन्होंने कहा है कि आरजेडी में ही वह 20 सीटों पर उम्मीदवार उतारेंगे. हालांकि उन्होंने कहा कि अगर उनकी मांगे मानी जाती है तो वह अपनी बात वापस ले लेंगे.

हालांकि उनकी बातों को माना जाएगा ऐसे संकेत नहीं मिल रहे हैं. लालू परिवार की लड़ाई अब बढ़ते जा रही है. खबर है कि आरजेडी ने शिवहर सीट पर उम्मीदवार तय कर लिया है. जो तेजप्रताप के सुझाए हुए प्रत्याशी नहीं है. बताया जा रहा है कि तेजप्रताप की मांग को ठुकरा कर तेजस्वी यादव ने सैयद फैसल अली को टिकट देने का फैसला किया है. लेकिन इसकी आधिकारिक घोषणा अभी नहीं हुई है. ऐसे में देखना होगा की तेजप्रताप यादव अब अगला कदम क्या उठाते हैं.