लालू के बेटे तेज प्रताप ने कहा, माता-पिता के सामने भी होती थी मेरी ऐश्वर्या से लड़ाई
Advertisement

लालू के बेटे तेज प्रताप ने कहा, माता-पिता के सामने भी होती थी मेरी ऐश्वर्या से लड़ाई

बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव का कहना है कि वह और ऐश्वर्या एक दूसरे के से बिल्कुल अलग हैं. उन्होंने कहा, मैं अगर साउथ पोल हूं तो वह नॉर्थ पोल है.

लालू के बेटे तेज प्रताप ने कहा, माता-पिता के सामने भी होती थी मेरी ऐश्वर्या से लड़ाई

रांची :  बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और चारा घोटाले में जेल की सजा काट रहे लालू प्रसाद के बड़े पुत्र तेज प्रताप यादव ने दो टूक कहा कि वह ऐसे माहौल में नहीं जी सकते. वह तलाक के अपने फैसले पर अडिग हैं. बोधगया से सड़क मार्ग से आज रिम्स में भर्ती पिता लालू प्रसाद से मिलने पहुंचे बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव का कहना है कि वह और ऐश्वर्या एक दूसरे के से बिल्कुल अलग हैं. उन्होंने कहा, मैं अगर साउथ पोल हूं तो वह नॉर्थ पोल है.

तेज प्रताप ने कहा, मैं उसके साथ किसी भी कीमत पर नहीं जी सकता. ये सच है कि मैंने तलाक के लिए अर्जी दी है. हम दोनों एक दूसरे से बिल्कुल अलग हैं. मेरे माता पिता के सामने ही ऐश्वर्या और मेरी लड़ाई भी हो चुकी है. यही कारण है कि मैं तलाक की अर्जी अदालत में दे दी है और उस पर अडिग हूं.

लालू यादव से मिलने के बाद तेजप्रताप की बिगड़ी तबीयत, डॉक्टर कर रहे इलाज

तीर्थनगरी बोधगया में पत्रकारों से बातचीत में तेजप्रताप ने कहा, ‘‘मैंने अपने माता-पिता को बताया था कि अभी मेरी शादी करने की कोई इच्छा नहीं है लेकिन किसी ने मेरी नहीं सुनी. हमारी जोड़ी नहीं मिली. मैं साधारण सी आदतों वाला साधारण व्यक्ति हूं जबकि वह एक आधुनिक महिला हैं, दिल्ली में पढ़ी-बड़ी हैं और महानगरीय जिंदगी जीती रही हैं.’

तलाक के कारणों के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि अभी वह इस बारे में मीडिया को कुछ नहीं बताएंगे जो कुछ कहना है वह 29 नवंबर को पटना में अदालत के सामने ही कहेंगे. तेज प्रताप ने पटना के परिवार अदालत में अपनी नवविवाहिता पत्नी से तलाक की अर्जी दी है. इसी साल मई में उनका विवाह हुआ था. तेज प्रताप ने कहा कि जब उनके पिता जेल से रिहा होंगे तो परिवार के साथ बैठकर विस्तृत बातचीत होगी लेकिन फिलहाल वह तलाक के अपने फैसले पर अडिग हैं और पटना के परिवार अदालत में अपनी गवाही 29 नवंबर को देंगे.

तेज प्रताप ने लगाया प्रताड़ना का आरोप, 'मुझे जि‍स राधा की तलाश, वह ऐश्‍वर्या नहीं'

बिहार की राजनीति के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि बिहार में राजनीति अपने ढर्रे पर चल रही है और फिलहाल वहां सब कुछ ठीक-ठाक है. पिता के साथ अस्पताल में हुई बातचीत के बारे में भी तेज प्रताप ने कुछ नहीं बताया.