करिश्मा के RJD ज्वाइन करने का तेज प्रताप ने किया विरोध, ट्वीट कर कहा कुछ ऐसा...

बिहार में इस साल विधानसभा चुनाव होने वाले हैं और इसे लेकर लगातार पार्टियों में आवाजाही का सिलसिला शुरू हो गया है. जहां कुछ दिन पहले आरजेडी के पांच एमएलसी ने पार्टी छोड़ी थी वहीं, आज आरजेडी में दो नए चेहरे शामिल हुए. 

करिश्मा के RJD ज्वाइन करने का तेज प्रताप ने किया विरोध, ट्वीट कर कहा कुछ ऐसा...
ऐश्वर्या राय की चचेरी बहन करिश्मा ने तेजस्वी की मौजूदगी में RJD ज्वाइन की जिसका तेज प्रताप ने विरोध किया है.(फाइल फोटो)

पटना: बिहार में इस साल विधानसभा चुनाव होने वाले हैं और इसे लेकर लगातार पार्टियों में आवाजाही का सिलसिला शुरू हो गया है. जहां कुछ दिन पहले आरजेडी के पांच एमएलसी ने पार्टी छोड़ी थी वहीं, आज आरजेडी में दो नए चेहरे शामिल हुए. 

इसमें से एक चेहरा हर किसी को चौंकाने वाला है. वो है लालू यादव की बहू ऐश्वर्या राय की चचेरी बहन डॉ करिश्मा, जो रिश्ते में तेज प्रताप यादव की साली भी लगती हैं. तेजप्रताप और उनकी पत्नी ऐश्वर्या के बीच अब रिश्ते कैसे हैं ये सभी जानते हैं. खुद तेजप्रताप यादव ने करिश्मा के आरजेडी में ज्वाइन करने पर बयान दिया है. 

उन्होंने कहा है कि करिश्मा आरजेडी में ज्वाइन कर रही हैं इस बात की जानकारी मुझे नहीं दी गई थी. चंद्रिका राय के परिवार का मैं हमेशा से विरोध करता हूं. पार्टी की ओर से यह फैसला जल्दबाजी में लिया गया है. साथ ही तेजप्रताप ने ट्वीट भी किया है.

तेज प्रताप ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर कहा है कि हमें उस परिवार के किसी भी सदस्य पर तनिक भी भरोसा नहीं, जिसने हमारी जिंदगी खराब की है. हालांकि, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने खुद करिश्मा को सदस्यता दिलाई है और उन्होंने कहा है कि करिश्मा के आने से पार्टी को मजबूती मिलेगी. हालांकि, उन्होंने अपने ट्वीट को बाद में डिलीट कर दिया.

 

tej

बहरहाल, ये कहना गलत नहीं होगा कि लालू यादव ने चंद्रिका राय के परिवार के सदस्य को आरजेडी में जगह देकर बड़ा दांव लगाया है जिसका तेज प्रताप ने खुले तौर पर विरोध भी कर दिया है. ऐसे में चंद्रिका राय की क्या प्रतिक्रिया होगी इस पर सभी की नजर होगी क्योंकि लालू यादव और चंद्रिका राय के परिवार के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है ये भी जगजाहिर है.