तेजस्वी का बड़ा ऐलान- जल्द बाहर आएंगे लालू, हम 2015 से अधिक सीटों पर लड़ेंगे चुनाव
Advertisement

तेजस्वी का बड़ा ऐलान- जल्द बाहर आएंगे लालू, हम 2015 से अधिक सीटों पर लड़ेंगे चुनाव

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव अपनी आधी सजा काट चुके हैं. हमलोग कोशिश में लगे हैं कि कम से कम विधानसभा चुनाव के लिए लालू जी को बाहर ला सकें. 

तेजस्वी ने किया ऐलान- पिछली बार से अधिक सीटों पर चुनावी मैदान में उतरेगी आरजेडी. (फाइल फोटो)

पटना: बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बिहार विधानसभा चुनाव से पहले आरजेडी को लेकर एक बड़ा संकेत दिया है. उन्होंने कहा कि आरजेडी पिछली बार से अधिक सीटों पर चुनाव लड़ेगी. गठबंधन के लिए पार्टी के अंदरखानों में बातचीत जारी है. तेजस्वी का यह संकेत महागठबंधन के अन्य दलों के लिए कुछ खास अच्छा नहीं है. 

आरजेडी की मीटिंग में तेजस्वी यादव ने विधायकों को आश्वासन देते हुए घोषणा किया कि आरजेडी इस बार अधिक सीटों पर जी जान से चुनावी मैदान में उतरेगी. उन्होंने यह भी कहा कि लालू यादव चुनाव से पहले बाहर भी आ सकते हैं, इसके लिए वे लगातार प्रयास कर रहे हैं.

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव अपनी आधी सजा काट चुके हैं. हमलोग कोशिश में लगे हैं कि कम से कम विधानसभा चुनाव के लिए लालू जी को बाहर ला सकें. बिहार में कोरोना काल के बीच विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर सभी दल लगे हुए हैं.

हालांकि, तेजस्वी का यह ऐलान महागठबंधन के अन्य घटक दलों के हिसाब से अच्छी खबर नहीं है. उधर महागठबंधन में आरजेडी के साथी हम के जीतनराम मांझी पहले ही कोऑर्डिनेशन कमिटी के मामले पर आरजेडी के रवैये से नाराज चल रहे हैं. उन्होंने तो 10 जुलाई को अपना अंतिम फैसला सुनाने का ऐलान भी कर दिया है.