तेजस्वी पहले परीक्षा से डरते थे अब चुनाव से, ठीक से कुछ भी न कर सके- BJP
Advertisement

तेजस्वी पहले परीक्षा से डरते थे अब चुनाव से, ठीक से कुछ भी न कर सके- BJP

 लालटेन युग में रहने वाले वर्चुअल रैली में शामिल कैसे हो सकते हैं. आपकी पार्टी और आपकी पार्टी की सरकार ने हमेशा लोगों को विकास की रोशनी से दूर रखा. अब लोग इस बात को समझ गये हैं और लालटेन से तौबा कर चुके हैं.

तेजस्वी पहले परीक्षा से डरते थे अब चुनाव से, ठीक से कुछ भी न कर सके- BJP. (फाइल फोटो)

पटना: भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता अरविंद कुमार सिंह ने कहा है कि बिहार में विपक्षी दल के एक युवा नेता पढ़ाई के समय परीक्षा से डरते रहे और अब राजनीति में आने के बाद चुनाव से डरते हैं. कारण यह कि उन्होंने न कभी ठीक से पढ़ाई की और न ही राजनीति.

बीजेपी नेता सिंह ने कहा कि राजनीति में आने के बाद विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने  जनप्रतिनिधि के रूप में कभी अपने दायित्वों का निर्वहन नहीं किया. नतीजे सामने हैं, न पढ़ाई में आगे बढ़ पाये और अब सियासत में भी सिफ़र की ओर हैं. समय के साथ-साथ हर चीज बदलते हैं. चुनाव प्रणाली भी और चुनाव प्रचार के तरीके भी.

अरविंद सिंह ने कहा कि तेजस्वी जी आप खुद लाइमलाइट में रहते हैं, लेकिन अपने चाहने वालों को हमेशा लालटेन युग में रखा. लालटेन युग में रहने वाले वर्चुअल रैली में शामिल कैसे हो सकते हैं. आपकी पार्टी और आपकी पार्टी की सरकार ने हमेशा लोगों को विकास की रोशनी से दूर रखा. अब लोग इस बात को समझ गये हैं और लालटेन से तौबा कर चुके हैं.

बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि उन्हें लालटेन नहीं, एलईडी की रोशनी चाहिए. और आप किस फेक चुनाव की बात करते हैं, जब बैलेट बॉक्स बदल दिए जाते थे और उससे तथाकथित जिन्न निकलता था. ये सब भूलना चाहिए, वह फेक जमाना अब नहीं लौटनेवाला.