PM मोदी के जंगलराज वाले बयान पर तेजस्वी ने कुछ इस तरह जवाब दिया, कहा...

उन्होंने कहा कि वो आए थे तो उन्हें बिहार के विशेष पैकेज, बेरोज़गारी, भूखमरी पर बोलना चाहिए था. लोगों की उम्मीद थी कि वो इस पर बोलेंगे लेकिन उन्होंने इस पर कुछ नहीं बोला.

PM मोदी के जंगलराज वाले बयान पर तेजस्वी ने कुछ इस तरह जवाब दिया, कहा...
PM के जंगलराज के बयान पर तेजस्वी का तंज- विशेष पैकेज, भूखमरी पर क्यों कभी कुछ नहीं बोलते?

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Vidhansabha election) में चुनाव प्रचार के साथ-साथ टीका-टिप्पणी और बयानबाजियों का दौर चल रहा है. हर दल और नेता एक दूसरे पर तंज कसते नजर आ रहे हैं, पीएम के दौरे के बाद नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने उन पर निशाना साधते हुए कहा कि वो देश के PM हैं, कुछ भी बोल सकते हैं. मुझे इस पर कोई टिप्पणी नहीं करनी है. 

तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने कहा कि वो आए थे तो उन्हें बिहार के विशेष पैकेज, बेरोज़गारी, भूखमरी पर बोलना चाहिए था. लोगों की उम्मीद थी कि वो इस पर बोलेंगे लेकिन उन्होंने इस पर कुछ नहीं बोला.

बता दें कि पिछले दिनों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने बुधवार को बिहार दौरे के क्रम में चुनावी सभाओं को संबोधित करते हुए लोगों को 'जंगलराज के युवराज' से सावधान करते हुए सवाल किया कि 'जंगलराज के युवराज' बिहार को आधुनिकता के क्षेत्र में ले जा सकता है क्या? 

उन्होंने कहा कि जिनका प्रशिक्षण कमीशनखोरी का हो, उनसे बिहार के विकास के लिए सोचा नहीं जा सकता. उनसे बिहार का भला नहीं हो सकता. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दरभंगा, मुजफ्फरपुर और पटना में अलग-अलग चुनावी सभाओं को संबोधित करते हुए जहां एनडीए सरकार को बिहार के लिए हितकारी बताया, वहीं विरोधियों पर जमकर निशाना साधा.

उन्होंने कहा, ''बीते डेढ़ दशक में बिहार ने नीतीश जी की अगुवाई में कुशासन से सुशासन की तरफ कदम मजबूती से बढ़ाए हैं. एनडीए सरकार के प्रयासों के कारण बिहार ने, असुविधा से सुविधा की ओर, अंधेरे से उजाले की ओर, अविश्वास से विश्वास की ओर, अपहरण उद्योग से अवसरों की ओर का एक लंबा सफर तय किया है.''
Input from IANS