तेजस्वी का ऐलान- एक महीने में 19 लाख नौकरी नहीं दी तो लोगों के साथ सड़क पर मिलेंगे

तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा है. तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार को भ्रष्टाचार का भीष्म पितामह तक कहा है. 

तेजस्वी का ऐलान- एक महीने में 19 लाख नौकरी नहीं दी तो लोगों के साथ सड़क पर मिलेंगे
तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर भी जमकर निशाना साधा है. (फाइल फोटो)

पटना: विधानसभा सत्र के पहले दिन तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने सीएम नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा है. तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार को भ्रष्टाचार का भीष्म पितामह तक कहा है. 

साथ ही, उन्होंने कहा है कि बिहार बेरोजगारों का कैपिटल बन गया है. पब्लिक अब इससे ज्यादा इंतजार नहीं कर सकती है. अगर उन्होंने 19 लाख लोगों को एक महीने के अंदर नौकरी नहीं दी तो हम पूरे राज्य में पब्लिक के साथ विरोध में शामिल होंगे. 

साथ ही उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार जी  भ्रष्टाचार के भीष्म पितामह हैं. उन्होंने चोर दरवाजे से एक बार फिर सरकार बनाने का काम किया है. वो भीष्म पितामह भ्रष्टाचार के इसलिए हैं क्योंकि जितने भी गुनहगार हैं, भ्रष्टाचारी हैं उन्हें संरक्षण देना और बचाव करना उनकी पुरानी फ़ितरत रही है. 

आपको बता दें कि बिहार में विधानसभा सत्र के पहले दिन 243 विधायकों ने शपथ ग्रहण किया है. विधानसभा के प्रोटेम स्पीकर जीतन राम मांझी ने नवनिर्वाचित विधायकों को शपथ दिलाई. प्रोटेम स्पीकार ने कहा कि पहले दो दिन नवनिर्वाचित विधायकों को शपथ दिलाई जाएगी.

17वीं बिहार विधानसभा सत्र के दौरान सामाजिक दूरी बरतने के लिहाज से सदस्यों का बारी-बारी से शपथ दिलाई जा रही है. सबसे पहले उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद फिर रेणु देवी ने शपथ ली. बिहार में पहली बार दो उपमुख्यमंत्री बनाए गए हैं.