पटना पहुंचे तेजस्वी, तो JDU बोली- 'कहीं तेजप्रताप के डर से तो नहीं आए घर RJD नेता'

बिहार विधानसभा (Bihar Vidhansabha) में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) मंगलवार को राजधानी पटना पहुंच गए.

पटना पहुंचे तेजस्वी, तो JDU बोली- 'कहीं तेजप्रताप के डर से तो नहीं आए घर RJD नेता'
पटना पहुंचे तेजस्वी, तो JDU बोली- 'कहीं तेजप्रताप के डर से तो नहीं आए घर RJD नेता'. (फाइल फोटो)

पटना: बिहार विधानसभा (Bihar Vidhansabha) में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) मंगलवार को राजधानी पटना पहुंच गए. तेजस्वी यादव जिला प्रशासन से विशेष अनुमति मिलने के बाद वापस बिहार लौटे हैं.

तेजस्वी के बिहार वापस लौटने पर जेडीयू (JDU) प्रवक्ता डॉक्टर अजय आलोक ने कहा कि, नियम के मुताबिक राज्य के बाहर से आने वाले लोगों को क्वारेंटाइन होना पड़ता है. 21 दिनों का क्वारेंटाइन होता है. आप भी नियम से भाग नहीं सकते हैं. आप तो नेता प्रतिपक्ष हैं.

अजय आलोक ने कहा, 'कहीं ऐसा तो नहीं, तेजप्रताप के डर से आप भागे-भागे घर पहुंचे हैं. कुछ दिन पहले ही तेजप्रताप ने कहा था कि, तेजस्वी दिल्ली में हैं और मैं यहां हूं. कहीं उसी की तो बेचैनी नहीं थी.' गौरतलब है कि, तेजस्वी यादव लगातार कोरोना काल में बिहार सरकार की कार्यशैली पर सवाल उठा रहे हैं.

वहीं, सत्तापक्ष उनकी बिहार में गौरमौजदूगी को लेकर लगातार आरजेडी पर निशाना साध रहा था, सत्तारूढ़ दल का आरोप है कि, जब भी बिहार में कोई आपदा आती है तो, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव राज्य से बाहर रहते हैं. वह जनता के लिए तो कुछ कर नहीं सकते हैं. बस सोशल मीडिया (Social Media) के जरिए सरकार पर निशाना साधते रहते हैं.