close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहार: तेजस्वी यादव ने मांगा नीतीश कुमार से इस्तीफा, शाहनवाज हुसैन ने किया पलटवार

शाहनवाज हुसैन ने दिल्ली में मीडिया से बातचीत करते हुए तेजस्वी यादव पर निशाना साधा. शाहनवाज हुसैन ने कहा कि तेजस्वी यादव केवल बयान देकर अपना पल्ला नहीं झाड़ सकते हैं. बिहार में बीजेपी-जेडीयू अच्छा काम कर रही है.   

बिहार: तेजस्वी यादव ने मांगा नीतीश कुमार से इस्तीफा, शाहनवाज हुसैन ने किया पलटवार
पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार को निशाने पर लिया है.

पटना: आरजेडी नेता और पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार को निशाने पर लिया है. उन्होंने बाढ़ के हालात के लिए पूरी तरह से नीतीश कुमार को जिम्मेदार बताया है और कहा है कि नैतिकता के आधार पर नीतीश कुमार से इस्तीफा मांगा है. उन्होंने कहा है कि बाढ़ से निपटने में नीतीश कुमार पूरी तरह से फेल हुई है. 

उन्होंने कहा है कि नीतीश कुमार से हमलोग इस्तीफे की मांग करते हैं. नीतीश कुमार अपनी अंतरआत्मा को जगाएं और गवर्नर को जाकर इस्तीफा देंगे. वो जनता की समस्याओं को छोड़कर कुर्सी बचाने में लगी है क्योंकि उन्हें भी पता है कि बीजेपी उन्हें सीएम नहीं बनाएगी. 

बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने दिल्ली में मीडिया से बातचीत करते हुए तेजस्वी यादव पर निशाना साधा. शाहनवाज हुसैन ने कहा कि तेजस्वी यादव केवल बयान देकर अपना पल्ला नहीं झाड़ सकते हैं. बिहार में बीजेपी-जेडीयू अच्छा काम कर रही है. 

उन्होंने कहा है कि कुछ नेता केवल बयान देकर ये नेता सोचते हैं कि उन्होंने जनता के लिए कुछ किया है लेकिन इसे जनता देख और बखूबी ही समझ रही है.

वहीं, बिहार में डेंगू के बढ़ते स्तर पर प्रतिक्रिया देते हुए शहनवाज हुसैन ने कहा कि राज्य सरकार और बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय पूरी ताकत से डेंगू से निपटने की कवायद में लगे हैं. राज्य सरकार हरसंभव लोगों को मदद पहुंचाने का काम कर रही है.

वहीं, तेजस्वी के नो एंट्री के बयान पर अब केसी त्यागी ने भी निशाना साधा है. केसी त्यागी ने कहा है कि नीतीश कुमार ने खुद लालू और उनके कुनबे को रिजेक्ट किया था. आज भी वो वजह जिंदा है जिसकी वजह से नीतीश कुमार ने उन्हें रिजेक्ट किया था.

साथ ही केसी त्यागी ने कहा कि तेजस्वी यादव एक रिजेक्टेड माल है. रिजेक्टेड माल कैसे कह सकता है कि हम आपकी दुनिया में बिकने आए हैं.