बिहार: तेजस्वी यादव की 'बेरोजगारी हटाओ' यात्रा का रोडमैप तैयार, जुबानी जंग भी जारी
Advertisement

बिहार: तेजस्वी यादव की 'बेरोजगारी हटाओ' यात्रा का रोडमैप तैयार, जुबानी जंग भी जारी

 23 फरवरी को बस से तेजस्वी यात्रा पर निकलेंगे और इस यात्रा का शेड्यूल भी आ गया है. लेकिन इस यात्रा के निकलने से पहले जेडीयू और आरजेडी में जुबानी जंग चरम पर है. हालात ये है कि इस लड़ाई में राम रावण की एंट्री तक हो गई है.

23 फरवरी को बस से तेजस्वी यात्रा पर निकलेंगे. (फाइल फोटो)

पटना: आरजेडी की बेरोजगारी हटाओ यात्रा की सारी तैयारियां पूरी हो गई है. 23 फरवरी को बस से तेजस्वी यादव यात्रा पर निकलेंगे और इस यात्रा का शेड्यूल भी आ गया है. लेकिन इस यात्रा के निकलने से पहले जेडीयू और आरजेडी में जुबानी जंग चरम पर है. हालात ये है कि इस लड़ाई में राम रावण की एंट्री तक हो गई है.

23 फरवरी से तेजस्वी यादव बेरोजगारी यात्रा पर निकलेंगे. इस यात्रा का रोडमैप भी सामने आ गया है. 23 फरवरी को पटना से तेजस्वी की यात्रा शुरू होगी. 27 फरवरी को गया के शेरघाटी बेरोजगारी यात्रा पहुंचेगी. इसके बाद 1 मार्च को पूर्वी चंपारण में रथ लेकर तेजस्वी यादव पहुंचेंगे. दरअसल बजट सत्र की वजह से यात्रा को लगातार नहीं किया जाएगा. बीच-बीच में ब्रेक लेकर यात्रा को अंजाम दिया जाएगा.

इस यात्रा का रूट तैयार हो गया है. लेकिन इस यात्रा के सियासी रथ को लेकर सियासत कम नहीं हुई है. लग्जरी रथ को लेकर बवाल मचा हुआ है. तेजस्वी को घेरा जा रहा है. इस सियासी लड़ाई में बैकफुट पर पहुंची आरजेडी को संभालने के लिए जगदानंद सिंह आगे आए हैं.

आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने कहा कि रावण के पास युद्ध के लिए रथ था. जेडीयू बीजेपी के पास कई हेलीकॉप्टर हैं. ऐसे में किसी अतिपिछड़ा समाज के शख्स ने जनहित आंदोलन के लिए बस उपलब्ध करा ही दिया तो लोगों को परेशानी होने लगी.

जेडीयू के नेता अशोक चौधरी ने कहा कि जगदानंद सिंह को संयमित को बयान देना चाहिए न कि छुटभैया नेता की तरह. बस को लेकर जिसका दावा बनता है उसके बयान को जगदानंद सिंह को सुनना चाहिए कि उसने क्या कहा है.