गांधी मैदान में धरने को मजिस्ट्रेट ने बताया अंसवैधानिक, तेजस्वी ने दी नीतीश सरकार को चुनौती
Advertisement

गांधी मैदान में धरने को मजिस्ट्रेट ने बताया अंसवैधानिक, तेजस्वी ने दी नीतीश सरकार को चुनौती

 तेजस्वी यादव आज किसानों के समर्थन में गांधी मैदान में धरना देने वाले हैं. लेकिन, अब बड़ी खबर ये आ रही है कि गांधी मैदान में मजिस्ट्रेट ने बिना अनुमति धरना देना असंवैधानिक बताया है. 

तेजस्वी यादव आज गांधी मैदान में धरना देने वाले हैं.

पटना: बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) आज किसानों के समर्थन में गांधी मैदान में धरना देने वाले हैं. लेकिन, अब बड़ी खबर ये आ रही है कि गांधी मैदान में मजिस्ट्रेट ने बिना अनुमति धरना देना असंवैधानिक बताया है. ऐसे में तेजस्वी के धरने पर रोक भी लगाई जा सकती है.

महागठबंधन के धरने को लेकर मजिस्ट्रेट ने कहा है कि हमलोग घटनाक्रम देख रहे हैं. आगे जो भी कार्रवाई होगी हमलोग वरीय पदाधिकारियों के निर्देश पर करेंगे. वहीं, गांधी मैदान थाना की पुलिस भी धरनास्थल पर पहुंच गई है. गांधी मैदान के अंदर भी बड़े पैमाने पर पुलिसकर्मियों की तैनाती की गई है. 

साथ ही जिला प्रशासन ने आरजेडी नेताओं को कोविड नियमों के पालन की चेतावनी दी है. साथ ही दूसरों की जान को जोखिम में नहीं डालने को भी कहा है. वहीं, तेजस्वी यादव ने भी ट्वीट कर नीतीश सरकार पर निशाना साधा है और चैलेंज भी किया है. 

तेजस्वी ने ट्वीट करते हुए कहा है कि गोडसे को पूजने वाले लोग पटना पधारे हैं. उनके स्वागत में अनुकंपाई मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पटना के गांधी मैदान में गांधी मूर्ति को क़ैद कर लिया ताकि गांधी को मानने वाले लोग किसानों के समर्थन में गांधी जी के समक्ष संकल्प ना ले सकें नीतीश जी,वहां पहुंच रहा हूं. रोक सको तो रोक लीजिए. 

आपको बता दें कि फिलहाल आरजेडी और महागठबंधन के घटक दलों के नेता घटनास्थल पर पहुंच रहे हैं. हालांकि, गांधी मैदान में भारी पुलिस बल की तैनाती की गई है और ऐसे में तेजस्वी के पहुंचने के बाद भारी हंगामे भी हो सकता है.