close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

आज फिर होगी आरजेडी की बैठक, विधायकों और नेताओं को होगा तेजस्वी का इंतजार

आरजेडी पार्टी की बैठक में तेजस्वी यादव शामिल हो सकते हैं. वह शुक्रवार को बैठक में शामिल नहीं हुए थे.

आज फिर होगी आरजेडी की बैठक, विधायकों और नेताओं को होगा तेजस्वी का इंतजार
तेजस्वी यादव आज पार्टी की बैठक में शामिल हो सकते हैं. (फाइल फोटो)

पटनाः राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) इन दिनों सदस्यता अभियान को लेकर लगातार बैठक कर रही है. शुक्रवार को सदस्यता अभियान में तेजी लाने के लिए राबड़ी देवी की अध्यक्षता में विधायक दल की बैठक बुलाई गई थी. जिसमें तेजस्वी यादव के भी शामिल होने की बात कही गई थी. लेकिन वह शामिल नहीं हुए. जबकि बैठक के बाद कहा गया कि शनिवार को फिर बैठक होगी जिसमें तेजस्वी यादव मौजूद होंगे.

तेजस्वी यादव की सक्रिय राजनीति से दूर होने के बाद लगातार सूबे में इसे लेकर सियासत हो रही है. वहीं, पार्टी के अंदर भी लगातार इस बात की चर्चा हो रही है कि आखिर तेजस्वी यादव राजनीति से दूरी क्यों बनाए हुए हैं. शुक्रवार को हुई बैठक में भी कई विधायकों ने इस बारे में सवाल किया. जिसके बाद कहा गया कि वह शनिवार की बैठक में शामिल होंगे.

शनिवार को भी सदस्यता अभियान को लेकर बैठक होनी है. बताया गया है कि तेजस्वी यादव इस बैठक में शामिल होंगे. हालांकि, इस बारे में तेजस्वी यादव की ओर से पुष्टि नहीं की गई है.

तेजस्वी यादव की राजनीति को लेकर सत्तापक्ष भी सवाल कर रहा है. चुकि वह प्रतिपक्ष नेता है इसलिए सत्तापक्ष निशाना साध रहा है और कह रहा है कि वह भाग गए हैं. वहीं, बीजेपी नेता तंज कस रहे हैं कि आरजेडी पार्टी अब खत्म होनेवाली है. हालांकि आरजेडी सत्तापक्ष के तंज का जवाब दे रहा है, लेकिन तेजस्वी यादव के दूरी को वरिष्ठ नेता भी समझ नहीं पा रहे हैं.

इन दिनों आरजेडी की कमान राबड़ी देवी खुद संभाल रही है. शुक्रवार को हुई बैठक में विधायकों को सदस्यता अभियान में तेजी लाने का निर्देश दिया गया है. विधायकों का कहना है कि उन्हें 15 हजार सदस्य बनाने का टारगेट दिया गया है.