close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

तेजस्वी ने पिता लालू यादव की मुलाकात, कहा- बिहार-झारखंड की राजनीति पर हुई बात

तेजस्वी यादव शनिवार को अपने पिता लालू यादव से मुलाकात करने के लिए रांची स्थित रिम्स अस्पताल पहुंचे थे.

तेजस्वी ने पिता लालू यादव की मुलाकात, कहा- बिहार-झारखंड की राजनीति पर हुई बात
तेजस्वी यादव ने लालू यादव से मुलाकात की है.

रांचीः आरजेडी नेता तेजस्वी यादव शनिवार को अपने पिता लालू यादव से मुलाकात करने के लिए रांची स्थित रिम्स अस्पताल पहुंचे थे. तेजस्वी यादव काफी समय के बाद लालू यादव से मुलाकात करने पहुंचे थे. वहीं, पिता से मुलाकात के बाद तेजस्वी यादव ने एक प्रेस कॉफ्रेन्स भी किया. जिसमें उन्होंने पिता लालू यादव के साथ-साथ झारखंड की राजनीति के ऊपर बात की.

तेजस्वी यादव लोकसभा चुनाव के दरमियान जब झारखंड में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे तभी वह अपने पिता से मुलाकात करने आए थे. हालांकि, उस वक्त मुलाकात का समय खत्म होने के कारण उन्हें मिलने नहीं दिया गया था.

तेजस्वी यादव ने लालू यादव से मुलाकात के बाद बताया कि उन्होंने पिता से बिहार की स्थिति को लेकर बात की. उन्होंने बिहार और झारखंड की राजनीतिक को लेकर पिता से बात की है.

तेजस्वी यादव ने प्रेस कॉफ्रेन्स कर झारखंड की राजनीति को आगे बढ़ाने की बात की. वहीं, महागठबंधन को बनाने के लिए आवश्यक कदम उठाने की बात कही है. उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के दौरान गठबंधन बनाया गया था. लेकिन अब झारखंड विधानसभा चुनाव को लेकर मजबूत गठबंधन को बनाने का काम किया जाएगा.

इसके अलावा उन्होंने बिहार की राजनीति पर भी बात की और कहा कि बिहार में आपदा आई है लेकिन केंद्र सरकार मदद करने को तैयार है. डबल इंजन की सरकार होने के बावजूद राष्ट्रीय आपदा घोषित नहीं कर रही है. केंद्र सरकार को बिहार में तत्काल आर्थिक सहायता देनी चाहिए.