रांची: लालू से मिले तेजस्वी, कहा- हेमंत सोरेन के शपथ में नहीं शामिल होंगे RJD प्रमुख

तेजस्वी यादव ने कहा कि लालू प्रसाद यादव ने बिहार के जनता को संदेश दिया है. जिन लोगों ने धर्मनिरपेक्षता का चोला पहनकर जनादेश का अपमान किया है. बिहार की जनता उनको सबक सिखाएगी.

रांची: लालू से मिले तेजस्वी, कहा- हेमंत सोरेन के शपथ में नहीं शामिल होंगे RJD प्रमुख
तेजस्वी यादव ने लालू प्रसाद से रिम्स में मुलाकात की.

अभिषेक ,रांची: झारखंड़ विधानसभा चुनाव में महागठबंधन (Mahagathbandhan) के जीत के बाद बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) अपने पिता लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) से रिम्स (RIMS) में मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने अपने पिता लालू यादव के स्वास्थ्य को लेकर चिंता जाहिर करते हुए कहा कि झारखंड में बनने वाली सरकार के शपथ ग्रहण समारोह में लालू यादव शामिल नहीं होंगे. 

इस मौके पर तेजस्वी ने कहा कि दिल्ली में भी विधानसभा चुनाव लड़ने की तैयारी करने का लालू यादव से निर्देश मिला है. तेजस्वी यादव ने कहा कि कांग्रेस (Congress) पार्टी के साथ गठबंधन कर चुनाव लड़ा जाएगा.

वहीं, बिहार के चुनाव को लेकर उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद यादव ने बिहार के जनता को संदेश दिया है. जिन लोगों ने धर्मनिरपेक्षता का चोला पहनकर जनादेश का अपमान किया है. बिहार की जनता उनको सबक सिखाएगी.

इसके साथ ही राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के कार्यकर्ताओं को संदेश दिया है कि जिस प्रकार से झारखंड में कार्यकर्ताओं ने मेहनत की है, उससे चार गुना अधिक मेहनत बिहार में करें. 2020 के अक्टूबर में जो चुनाव होंगे, उसके लिए कार्यकर्ता पूरी तैयारी करें. अभी से ही हर जगह काम करें और सभी समाज और धर्म के लोगों को साथ लेकर चलें.