तेजस्वी से शेखर सुमन ने की मुलाकात, सुशांत को लेकर दोनों कर सकते हैं प्रेस कॉन्फ्रेंस

प्रसिद्ध अभिनेता शेखर सुमन ने सोमवार को पटना में दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के परिजनों से उनके घर पर मुलाकात की। शेखर सुमन ने इसकी जानकारी ट्विटर के माध्यम से दी.

तेजस्वी से शेखर सुमन ने की मुलाकात, सुशांत को लेकर दोनों कर सकते हैं प्रेस कॉन्फ्रेंस
आज शेखर सुमन ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव से मुलाकात की.

पटना: प्रसिद्ध अभिनेता शेखर सुमन ने सोमवार को पटना में दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के परिजनों से उनके घर पर मुलाकात की थी. शेखर सुमन ने इसकी जानकारी ट्विटर के माध्यम से दी.

वहीं, आज शेखर सुमन ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव से मुलाकात की. दोनों के साथ सुशांत सिंह राजपूत के खास दोस्त संदीप सिंह भी मौजूद थे. वहीं, शेखर सुमन और तेजस्वी यादव के मुलाकात के बाद राबड़ी देवीस के आवास पर साढ़े 5 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस की घोषणा की गई है. 

इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में शेखर सुमन, तेजस्वी यादव और सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त संदीप सिंह भी रहेंगे. ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं की इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में दिवगंत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत पर बड़ा खुलासा किया जा सकता है. 

आपको बता दें कि 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई के बांद्रा स्थित घर में फांसी लगाकर आत्महत्या की थी. उनके मौत की जांच मुंबई पुलिस द्वारा की जा रही है. मुंबई पुलिस ने दो दिन पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस करके सूचना दी थी कि अब तक 27 से अधिक लोगों के बयान सुशांत की मौत के मामले में दर्ज किए गए हैं और फिलहाल जांच की जा रही है.