close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

आरजेडी की बैठक में नहीं पहुंचे तेजस्वी यादव, रद्द की गई मीटिंग

आरजेडी ने शुक्रवार को दावा किया था कि तेजस्वी यादव शनिवार को होनेवाले बैठक में हिस्सा लेंगे और पार्टी के सदस्यता अभियान को एक नई हवा देंगे.

आरजेडी की बैठक में नहीं पहुंचे तेजस्वी यादव, रद्द की गई मीटिंग
तेजस्वी यादव आरजेडी की बैठक में नहीं पहुंचे. (फाइल फोटो)

पटनाः आरजेडी पार्टी की दूसरे दिन की बैठक में भी तेजस्वी यादव नहीं पहुंचे. जिसके बाद बैठक को रद्द कर दिया गया है. राबड़ी देवी के आवास पर होनेवाले इस बैठक में सदस्यता अभियान को लेकर चर्चा होनी थी. जिसमें कहा गया था कि मुख्य रूप से तेजस्वी यादव मौजूद होंगे. लेकिन वह पटना नहीं पहुंचे. जिसके बाद मीटिंग को रद्द कर दिया गया.

काफी समय से तेजस्वी यादव सक्रिय राजनीति से दूर रह रहे हैं. इसे लेकर पूरे सूबे में राजनीति तेज हो गई है. वहीं, इस राजनीति हवा को कम करने के लिए कहा गया था कि आरजेडी की बैठक में तेजस्वी यादव शामिल होंगे और सभी कयासों पर विराम लगाएंगे. लेकिन ऐसा नहीं हुआ.

आरजेडी ने शुक्रवार को दावा किया था कि तेजस्वी यादव शनिवार को होनेवाले बैठक में हिस्सा लेंगे और पार्टी के सदस्यता अभियान को एक नई हवा देंगे. लेकिन सारे अरमान ऐसे ही रह गए. एयरपोर्ट पर आरजेडी के नेता और कार्यकर्ता तेजस्वी यादव का इंतजार करते रह गए लेकिन वह नहीं पहुंचे.

वहीं, तेजस्वी यादव के नहीं आने के बाद राबड़ी देवी के आवास पर होनेवाली बैठक को भी रद्द कर दिया गया. अब माना जा रहा है कि तेजस्वी यादव के नहीं आने से सदस्यता अभियान पर गहरा असर पड़ सकता है. जिस पार्टी के नेता ही सक्रिय नहीं नजर आ रहे हैं उस पार्टी में नए सदस्य कैसे जुड़ेंगे.

हालांकि, सदयस्ता अभियान में हवा भड़ने के लिए राबड़ी देवी ने विधायक, विधान पार्षद और जिलाध्यक्षों की क्लास शुक्रवार को ही लगाई थी. और सभी विधायकों से लेकर जिलाध्यक्षों को सदस्यता अभियान में सदस्य शामिल करने को लेकर टारगेट दिया गया. लेकिन बैठक में तेजस्वी यादव को लेकर सवाल किए गए. जिसे लेकर कहा गया कि शनिवार को फिर एक बैठक होगी जिसमें तेजस्वी यादव शामिल होंगे. लेकिन ऐसा नहीं हुआ.