close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

देवघर पहुंचे तेजस्वी यादव, झारखंड सरकार पर साधा जमकर निशाना

तेजस्वी यादव ने देवघर में पहले पूजा अर्चना की और पुरोहितों से आशीर्वाद लिया. पूजा के बाद तेजस्वी यादव ने पत्रकारों से भी बात की और सरकार पर जमकर निशाना साधा.

देवघर पहुंचे तेजस्वी यादव, झारखंड सरकार पर साधा जमकर निशाना
तेजस्वी यादव ने पत्रकारों से भी बात की और सरकार पर जमकर निशाना साधा.

देवघर: आरजेडी नेता तेजस्वी यादव आज देवघर पहुंचे. तेजस्वी यादव ने देवघर में पहले पूजा अर्चना की और पुरोहितों से आशीर्वाद लिया. पूजा के बाद तेजस्वी यादव ने पत्रकारों से भी बात की और सरकार पर जमकर निशाना साधा.
 
संकल्प यात्रा के दौरान देवघर पहुंचे तेजस्वी यादव ने कहा कि सरकार दाल पकवान में यात्रा कर रही है जो महज दिखावा है. जनता ने नकार दिया है और आगामी विधानसभा चुनाव में महागठबंधन मजबूती के साथ चुनाव लड़ेगी और जीतेगी.

 

तेजस्वी यादव ने कहा कि देवघर विधानसभा आरजेडी की परंपरागत सीट है और यहां इस बार आरजेडी की स्थिति अच्छी है. उन्होंने साथ ही कहा कि पूर्व मंत्री सुरेश पासवान क्षेत्र में लगातार बने हुए हैं. 

तेजस्वी यादव ने गुड्डा में मुख्यमंत्री रघुवर दास की यात्रा के बारे में कहा कि मुख्यमंत्री खुद गुड्डा में थे और वहां सर्किट हाउस में 5 घंटे बिजली नहीं रही. जहां बिजली मुख्यमंत्री के लिए भी उपलब्ध नहीं हो वहां कैसी सरकार चल रही है इसका अंदाजा लगाया जा सकता है. साथ ही उन्होंने कहा कि सरकार है और अपने भ्रष्ट कार्यों को छुपा रही है