close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पिता लालू यादव से मिलने रांची पहुंचे तेजस्वी, तबियत से लेकर चुनाव तक पर की चर्चा

 लालू प्रसाद यादव से मिलकर निकले तेजस्वी यादव, लालू के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित दिखे. 

पिता लालू यादव से मिलने रांची पहुंचे तेजस्वी, तबियत से लेकर चुनाव तक पर की चर्चा
तेजस्वी यादव ने पिता लालू यादव से मुलाकात की. (फाइल फोटो)

रांची: लालू यादव रिम्स में इलाजरत हैं और उनकी सेहत में गिरावट दर्ज हो रही है लेकिन आज भी सियासी रणनीति भी यहीं से तय होती है. लालू प्रसाद यादव से मिलकर निकले तेजस्वी यादव, लालू के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित दिखे. तेजस्वी ने कहा कि लालू जी का स्वास्थ्य बहुत अच्छा नहीं है और बेहतर इलाज की आवश्यकता है. इलाज के लिए बाहर ले जाने के सवाल पर तेजस्वी ने कहा कि इलाज कहीं भी बस अच्छा होना चाहिए.

भले ही लालू की तबियत ठीक ना हो लेकिन महागठबंधन की चिंता लालू को ज़रूर सता रही है. इसी मामले को लालू से चर्चा के बाद तेजस्वी ने कहा कि झारखंड में महागठबंधन के साथ ही चुनाव लड़ेंगे बस यह तय करना है कि कहां पर हम मजबूत हैं उसके अनुसार चुनाव लड़ा जाएगा. तेजस्वी यादव ने कहा यदि हेमंत सोरेन से बात करने की जरूरत पड़े या कांग्रेस के राहुल गांधी से तो मैं बात करूंगा ताकि महागठबंधन को मजबूत किया जा सके. वहींं, झारखंड विधानसभा में चुनाव के दौरान उन्होंने झरखंड में प्रचार करने की भी बात कही.

 

इधर बिहार में शराबबंदी के बाद गुटखा पर प्रतिबंध पर कटाक्ष करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि यह तो अच्छी बात है कि लोगों का सेहत अच्छा रहेगा लेकिन इसे बंद करने की जरूरत है क्योंकि अभी शराबबंदी तो है लेकिन होम डिलीवरी हो रही है. वहीं, कानून व्यवस्था पर उन्होंने कहा कि जो नीतीश चाचा के संरक्षण में रहेगा उसका बिहार में कोई बाल भी बांका नहीं कर सकता.