close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहार: राबड़ी देवी के घर हुई RJD की बैठक, मीटिंग से नदारद रहे तेजस्वी यादव

राबड़ी देवी के आवास पर हुए बैठक में आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे, अब्दुल बारी सिद्दीकी के साथ-साथ पार्टी के कई नेता और कार्यकर्ता शामिल हुए. इस बैठक की अध्यक्षता राबड़ी देवी ने की.

बिहार: राबड़ी देवी के घर हुई RJD की बैठक, मीटिंग से नदारद रहे तेजस्वी यादव
आरजेडी की बैठक में सिमरी बख्तियारपुर के विधायक जफर आलम का स्वागत किया गया.

पटना: बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री और विधान परिषद में विरोधी दल की नेता राबड़ी देवी के आवास पर आज राष्ट्रीय जनता दल (RJD) की बैठक हुई. इस बैठक में सिमरी बख्तियारपुर विधानसभा उपचुनाव में विजयी जफर आलम का स्वागत किया गया. पांच विधानसभा सीट पर हुए उपचुनाव के बाद यह आरजेडी की पहली बैठक थी, लेकिन इस बैठक से नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) नदारद रहे. ज्ञात हो कि इस चुनाव में आरजेडी ने पांच में से दो सीटों पर जीत दरज की है.

राबड़ी देवी (Rabri Devi) के आवास पर हुए बैठक में आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे, अब्दुल बारी सिद्दीकी के साथ-साथ पार्टी के कई नेता और कार्यकर्ता शामिल हुए. इस बैठक की अध्यक्षता राबड़ी देवी ने की.

तेजस्वी यादव के बैठक में नहीं पहुंचने पर आरजेडी प्रवक्ता भाई वीरेंद्र ने कहा कि यह जरूरी नहीं है कि तेजश्वी यादव पटना में ही रहें. वह महागठबंधन को मजबूत करने में लगे हैं. इससे पहले तेस्वी यादव की गैरमौजूदगी को छिपाने की भी कोशिश की गई. पार्टी के वरिष्ठ नेता आलोक मेहता ने कहा कि मुझे नहीं मालूम है कि तेजश्वी यादव कहां हैं.

इसतना ही नहीं मीटिंग शुरू होने से पहले तेजश्वी यादव की गैरमौजूदगी पर प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे झूठ बोल गए. उन्होंने कहा था कि तेजश्वी यादव मीटिंग में मौजूद रहेंगे. हमलोग तेजश्वी यादव को बड़ी जीत की बधाई देंगे. ज्ञात हो कि तेजस्वी यादव इन दिनों पटना से बाहर हैं. कहां है इसका पता आम लोगों को नहीं है.