close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

नीतीश कुमार पर तेजस्वी यादव का पलटवार, बिहार की स्वास्थ्य व्यवस्था को लेकर पूछा सवाल

तेजस्वी यादव ने कहा है कि अगर हमें राजनीति की ए, बी, सी, डी.. नहीं आती है तो हमें डिप्टी सीएम क्यों बनाया गया.

नीतीश कुमार पर तेजस्वी यादव का पलटवार, बिहार की स्वास्थ्य व्यवस्था को लेकर पूछा सवाल
तेजस्वी यादव का नीतीश कुमार पर हमला. (फाइल फोटो)

पटना : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने इशारों ही इशारों में तेजस्वी यादव पर हमला बोला है. नीतीश कुमार ने कहा है कि तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) को राजनीति की ए, बी, सी, डी... नहीं आती, केवल पब्लिसिटी स्टंट के लिए बयान देते रहते हैं. वहीं, नीतीश कुमार के बयान पर तेजस्वी यादव ने भी हमला बोला है.

तेजस्वी यादव ने कहा है कि अगर हमें राजनीति की ए, बी, सी, डी.. नहीं आती है तो हमें डिप्टी सीएम क्यों बनाया गया. नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए तेजस्वी यहीं नहीं रुके, उन्होंने 15 सालों के कार्यकाल में बिहार की स्वास्थ्य व्यवस्था को लेकर भी उन्हें घेरा.

लाइव टीवी देखें-:

तेजस्वी यादव ने कहा कि अगर हमें राजनीति का क, ख, ग, घ... भी नहीं आता तो दिन-रात मुझे क्यों गाली देते और दिलवाते क्यों हैं. मान लिया जाय कि नीतीश कुमार को राजीनिति की एबीसीडी आती है. तो बिहार की स्वास्थ्य व्यवस्था को लेकर जो एजी की रिपोर्ट आई है, उसपर नीतीश क्या कहेंगे. नीति आयोग ने तो अपनी रिपोर्ट में साफ कहा है कि बिहार का हेल्थ इंडेक्स पूरे देश में सबसे खराब है.

उन्होंने कहा कि मुजफ्फरपुर में जापानी बुखार से आज भी बच्चों की मौत हो रही है, लेकिन कोई देखने वाला नहीं है. मैं खुद शनिवार को मुजफ्फरपुर एईएस पीड़ित बच्चों और परिवार से मिलने जाऊंगा.