बिहार: RJD की कमान नहीं मिलने पर बोले तेजस्वी- मुझे नेता प्रतिपक्ष और CM उम्मीदवार के रूप में काम करना है

तेजस्वी यादव ने कहा कि लालू प्रसाद का डर ही है जो मजबूरी के कारण एनडीए (NDA) के दल एकसाथ खड़े हैं. एक दूसरे को पसंद नही करते हुए भी एनडीए के नेता साथ हैं.

बिहार: RJD की कमान नहीं मिलने पर बोले तेजस्वी- मुझे नेता प्रतिपक्ष और CM उम्मीदवार के रूप में काम करना है
तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर निशाना साधा है. (फाइल फोटो)

पटना: राष्ट्रीय जनता दल (RJD)  के नेता और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav)  ने राज्य के मुख्यमंत्री और जनता दल यूनाइटेड (JDU) के मुखिया नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पर एक बार फिर निशाना साधा है. तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर हमला करते हुए कहा है कि मुख्यमंत्री हर मोर्चे पर विफल हुए हैं. साथ ही झारखंड विधानसभा चुनाव (Jharkhand assembly election) में नीतीश कुमार के पार्टी की जमानत जब्त हो जाएगी.

तेजस्वी ने कहा कि झारखंड के पहले चरण के मतदान में भारतीय जनता पार्टी (BJP)  का सफाया होगा. वहीं, प्याज के बढ़ते दामों को लेकर उन्होंने कहा कि प्याज और गैस की कीमत आसमान छू रही है. बिस्कोमान 35 रूपये किलो प्याज बेच रहा था तो फिर बिहार सरकार ने क्यों नही बेचा. बिस्कोमान को प्याज बेचने से रोका गया.

इधर, लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav)  के आरजेडी अध्यक्ष बनने को लेकर तेजस्वी ने कहा कि मुझे पूरा भरोसा है कि राष्ट्रीय अध्यक्ष के नेतृत्व में 2020 का चुनाव होगा. उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद का डर ही है जो मजबूरी के कारण एनडीए (NDA) के दल एकसाथ खड़े हैं. एक दूसरे को पसंद नही करते हुए भी एनडीए के नेता साथ हैं.

इसके साथ ही तेजस्वी यादव ने ये भी साफ कर दिया कि वो ही आरजेडी की तरफ से मुख्यमंत्री का चेहरा होंगे. उन्होंने कहा कि कि मेरे बारे में आरजेडी अध्यक्ष बनने को लेकर कोई चर्चा नहीं है. मुझे नेता प्रतिपक्ष और मुख्यमंत्री के रूप में काम करना है. तेजस्वी ने कहा कि नीतीश कुमार थक चुके हैं. मकर संक्रांति के बाद भी हम यात्रा पर निकलेंगे.