बिहार: जलजमाव को लेकर CM पर बरसे तेजस्वी, कहा-सरकार ने नहीं लिया कोई सबक

गुरुवार रात को पटना सहित बिहार के कई जिलों में जोरदार बारिश हुई. इस बारिश के कारण पटना में कई इलाकों में भारी जलजमाव हो गया.

बिहार: जलजमाव को लेकर CM पर बरसे तेजस्वी, कहा-सरकार ने नहीं लिया कोई सबक
तेजस्वी यादव लगातार राज्य की नीतीश कुमार सरकार पर हमलावर हैं.

पटना: बिहार विधानसभा (Bihar Vidhansabha) में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) लगातार राज्य की नीतीश कुमार (Nitish Kumar) सरकार पर हमलावर हैं. तेजस्वी कभी अपने बयानों के जरिए तो कभी ट्वीट करके बिहार की एनडीए (NDA) सरकार पर निशाना साध रहे हैं.

इसी क्रम में आरजेडी नेता ने शुक्रवार को एक बार भी सीएम नीतीश कुमार पर हमला किया है. तेजस्वी यादव ने अपने ट्वीटर पर जलजमाव (Water logging) का एक वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा, 'पहली बारिश के बाद स्मार्ट सिटी पटना में फिर हुआ जल जमाव. विगत वर्ष पटना में जो हुआ उससे भी कोई सबक नहीं लिया. कथित सुशासन के भ्रष्टाचारिक कचरे ने पटना सहित सभी जिला मुख्यालयों को नरक बना दिया है. क्या 15 वर्षीय नीतीश सरकार इसका दोष अब विपक्ष को देगी. हम जलजमाव का जायजा लेने जाएंगे.'

दरअसल, गुरुवार रात को पटना सहित बिहार के कई जिलों में जोरदार बारिश हुई. इस बारिश के कारण पटना में कई इलाकों में भारी जलजमाव हो गया. जलजमाव होने के कारण सड़कों पर पानी भर गया. इससे पैदल चलने वालों के साथ गाड़ी वालों को भी काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.

हालांकि, राज्य की नीतीश कुमार सरकार बारिश शुरू होने से पहले ही सभी तैयारियों के दुरस्त होने की बात कह रही थी. लेकिन, जिस तरह से गुरुवार की बारिश हुई है, उसके बाद सरकार के दावों की पोल खुली गई है. ऐसे में एक बार फिर विपक्ष को सत्तापक्ष और सरकार पर हमला करने का मौका मिल गया है.