तेजस्वी का नीतीश कुमार पर करारा प्रहार, बोले- 'सीएम भ्रष्टाचार के भीष्म पितामह'
Advertisement

तेजस्वी का नीतीश कुमार पर करारा प्रहार, बोले- 'सीएम भ्रष्टाचार के भीष्म पितामह'

बिहार में इस साल विधानसभा चुनाव है और एक सत्ता पक्ष और विपक्ष एक दूसरे के ऊपर हमलावर हैं. आज तेजस्वी यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सीएम नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा है. 

तेजस्वी यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सीएम नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा है. (फाइल फोटो)

पटना: बिहार में इस साल विधानसभा चुनाव है और एक सत्ता पक्ष और विपक्ष एक दूसरे के ऊपर हमलावर हैं. आज तेजस्वी यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सीएम नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा है. 

धंस रहे पुल
उन्होंने कहा है कि आज मुख्यमंत्री ने बंगरा घाट का पुल का उद्घाटन किया और इससे पहले सत्तर घाट का पुल उद्घाटन किया था. बिहार में उद्घाटन से पहले पुल टूट जाता है उद्घाटन के 1 महीने बाद भी पुल टूट जाता है. आज मुख्यमंत्री ने इतिहास रच दिया है. एक तरफ पुल का उद्घाटन किया है और दूसरी तरफ एप्रोच पुल धंस रहा है.

जारी करें श्वेत पत्र
साथ ही तेजस्वी ने नीतीश कुमार को चुनौती दी और कहा कि नीतीश कुमार बताएं कि केंद्र में उनकी सरकार की 1999 से लेकर 2004 तक बीजेपी के एक दर्जन मंत्री थे, वो श्वेत पत्र जारी करके बताएं कि उस समय बिहार को क्या दिया. मैं सबको खुली चुनौती देता हूं और बहस करने को तैयार हूं.

मॉनसून सत्र पर बोले
तेजस्वी ने विधानसभा के मॉनसून सत्र को लेकर भी बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि पहली बार विधानसभा में ऐसा हुआ नेता विपक्ष के बोलते समय ना मुख्यमंत्री थे ना उप मुख्यमंत्री थे. जितने सवाल पूछे गए उसका आज तक कोई जवाब नहीं मिला है. 

सीएम भ्रष्टाचार के भीष्म पितामह
वहीं, सत्ता पक्ष के आरोपों पर तेजस्वी ने कहा है कि लालू यादव ने 2004 से 2009 तक क्या-क्या बिहार को दिया है मैं बताने के लिए हैं. मुख्यमंत्री पहले ये बताएं कि नंदकिशोर यादव को बर्खास्त करेंगे या किसी अधिकारी को बर्खास्त करेंगे. सीएम नीतीश कुमार खुद भ्रष्टाचार के भीष्म पितामह बन गए हैं. बिहार में लोग परेशान हैं. समारोह चल रहा है खुशियां मनाई जा रही है और गाली हम लोगों को दी जा रही है.