close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

उपचुनाव: सीवान में तेजस्वी यादव बोले- 'बिहार में 200 की शराब अब 1200 में मिलती है'

तेजस्वी यादव ने सीवान के हसनपुरा में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि लोग कहते थे कि बिहार में डबल इंजन की सरकार होगी तो बिहार में विकास की गंगा बहेगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. 

उपचुनाव: सीवान में तेजस्वी यादव बोले- 'बिहार में 200 की शराब अब 1200 में मिलती है'
तेजस्वी यादव ने दरौंदा में किया चुनाव प्रचार.

सीवान: बिहार में पांच विधानसभा और एक लोकसभा सीट पर उपचुनाव (By-elections) होने हैं. 21 अक्टूबर को वोट डाले जाएंगे और 24 को काउंटिंग होगी. इनमें सीवान का दरौंदा (Draunda) भी शामिल है. बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और राष्ट्रीय जनता दल (RJD) नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) दरौंदा विधानसभा सीट पर चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे थे. यहां उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा.

तेजस्वी यादव ने सीवान के हसनपुरा में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि लोग कहते थे कि बिहार में डबल इंजन की सरकार होगी तो बिहार में विकास की गंगा बहेगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. अब क्या होगा 'पलटू चाचा' ने चार वर्षों में चार सरकारें बदलीं.

उन्होंने कहा कि हमारे चाचा एसे हैं, 'ऐसा कोई सगा नहीं, जिसको इन्होंने ठगा नहीं'. उन्होंने कहा कि हमारे चाचा को पहले सांसद पति अपराधी दिखते थे, लेकिन अब गांधीवादी हो गये हैं.

तेजस्वी यादव ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि नौजवानों को नौकरी चाहिये तो आप आरजेडी को वोट दीजिए. हम बेरोजगारी दूर करेगें. बिहार में शराबबंदी हुई है, लेकिन शराब की होम डिलिवरी हो रही है. 200 रुपये की शराब 1200 में मिलती है. पुलिस पैसा वसूली करने में लगी है. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार कहते हैं कि बिहार में गरीबी है तो इसके जिम्मेदार वह खुद ही हैं. वह 15 वर्षों से बिहार के मुख्यमंत्री हैं. बिहार में बड़े-बड़े घोटाले किए गए, जिसका नेतृत्व 'कुर्सी कुमार' ने किया.