close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मुख्यमंत्री की कुर्सी के चक्कर में सबकुछ भूल गए हैं नीतीश कुमार: तेजस्वी यादव

तेजस्वी यादव ने कहा कि जहानाबाद से दंगे की खबर आ रही है. सरकार को गंभीरता से लेनी चाहिए. पूरी तरह से कानून व्यवस्था अपराधियों के कब्जे में हैं.

मुख्यमंत्री की कुर्सी के चक्कर में सबकुछ भूल गए हैं नीतीश कुमार: तेजस्वी यादव
तेजस्वी यादव का नीतीश कुमार पर हमला. (फोटो- ANI)

पटना: बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और राष्ट्रीय जनता दल (RJD) नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) आज यानी गुरुवार को सीवान के दरौंदा विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव में अपनी पार्टी के उम्मीदवार के पक्ष में प्रचार के लिए निकले. इस दौरान उन्होंने बिहार सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि डबल इंजन की सरकार में एक भ्रष्टाचार में डूबा है वहीं, दूसरा अपराध में. बिहार की जनता त्रस्त हो चुकी है.

तेजस्वी यादव ने कहा कि यह उपचुनाव महत्वपूर्ण है. पार्टी के सभी लोग लगे हुए हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि जहानाबाद से दंगे की खबर आ रही है. सरकार को गंभीरता से लेनी चाहिए. पूरी तरह से कानून व्यवस्था अपराधियों के कब्जे में हैं.

तेजस्वी यादव ने इस दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर भी हमला बोला. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री कुर्सी के चक्कर में सबकुछ भूल गए हैं. सीएम को बायकॉट किया जा रहा है. राज्य की जनता असुरक्षित महसूस कर रही है.

साथ ही उन्होंने कहा कि किसके घर क्या हो रहा है इससे कोई लेना देना नहीं है. हमें आरजेडी को मजबूत करना है. तेजस्वी यादव ने कहा कि सत्ता में कोई परमानेंट नहीं रहता है. बदलाव होता रहता है. जेडीयू के लोग ही अपने नेता पर संदेह कर रहे हैं. 

तेजस्वी यादव ने पटना के जलजमाव को सरकार के तंत्र की असफलता करार दिया. उन्होंने तुरंत नीतीश कुमार से इस्तीफा देने के लिए कहा.