मुजफ्फरपुर रेप कांड : तेजस्वी यादव का आरोप नीतीश कुमार दे रहे हैं आरोपियों को संरक्षण
Advertisement

मुजफ्फरपुर रेप कांड : तेजस्वी यादव का आरोप नीतीश कुमार दे रहे हैं आरोपियों को संरक्षण

जी मीडिया के साथ खास बातचीत में तेजस्वी यादव ने सरकार पर आरोपियों को संरक्षण देने का आरोप लगाया है.

मुजफ्फरपुर रेप कांड में तेजस्वी का नीतीश कुमार पर हमला.

पटना : बिहार के मुजफ्फरपुर स्थित बालिका गृह में हुए यौन शोषण के मामले में तेजस्वी यादव ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लेकर तीखी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने आरोप लगाया कि सरकार की सह पर ही सबकुछ हुआ है. बच्चियों के साथ जो हुआ है उससे रोआं कांप जाता है. इंसान होने के नाते हम जंतर-मतर पर प्रदर्शन करेंगे.

जी मीडिया के साथ खास बातचीत में तेजस्वी यादव ने सरकार पर आरोपियों को संरक्षण देने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि यह मामला बहुत ही गंभीर है. तेजस्वी ने कहा कि घटना का मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी का करीबी रहा है. सीएम उसके चुनाव प्रचार में जाते हैं. सुशील मोदी के कमरे में उसका उठना-बैठना था.

तेजस्वी ने कहा कि TISS की रिपोर्ट आने के दो महीने बाद एफआईआर किया जाता है. उसमें भी ब्रजेश ठाकुर का नाम नहीं होता है. साथ ही उन्होंने कहा कि जिस लड़की के पास सबसे ज्यादा जानकारी थी उसे मधुबनी के सेल्टर होम भेजा गया. वह लड़की वहां से गायब हो जती है.

तेजस्वी ने कहा कि सीबीआई से अपील करना चाहता हूं कि जो 44 बच्चियां सेल्टर होम में है वह तभी सुरक्षित रहेंगी, जब उन्हें बिहार से बाहर किसी सुरक्षित जगह पर भेजा जाएगा. बच्चियों को बिहार से बाहर शिफ्ट किया जाए. उन्होंने कहा कि हम चाहते हैं कि ऐसे दरिंदो को फांसी की सजा मिले. तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार के इस्तीफे की मांग की है. 

अपने पिता और आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव की तस्वीर ब्रजेश ठाकुर के साथ मीडिया में आने पर उन्होंने कहा कि यह तस्वीर जिस समय की है उस समय वह सिर्फ फोटोग्राफर हुआ करता था. उस समय उसे कोई सरकारी फंड नहीं मिलता था. हमरी पार्टी और परिवार का कोई लेनादेना ब्रजेश ठाकुर से नहीं है.