close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

लालू जी ने रामविलास पासवान को राज्यसभा भेजा और बचाया, आज भी अभिभावक- तेजस्वी यादव

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने रामविलास पासवान के बयान पर कहा है कि नीतीश कुमार एनडीए का अगला चेहरा नहीं बनने वाले हैं.

लालू जी ने रामविलास पासवान को राज्यसभा भेजा और बचाया, आज भी अभिभावक- तेजस्वी यादव
तेजस्वी ने रामविलास पासवान को लेकर कहा कि वो हमारे अभिभावक हैं.

पटना: रामविलास पासवान के बयान के बाद बिहार की राजनीति गरमा गई है. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने रामविलास पासवान के बयान पर कहा है कि नीतीश कुमार एनडीए का अगला चेहरा नहीं बनने वाले हैं.

बता दें कि इससे पहले मीडिया को दिए एक बयान में रामविलास पासवान ने कहा था कि नीतीश तब तक हमारे कप्तान है जब तक बीजेपी कोई नया चेहरा ना दे. जिसके बाद पासवान ने ये भी कहा की उनके बयान को गलत तरीके से लिया गया है और नीतीश ही एनडीए के कप्तान होंगे.

 

वहीं, तेजस्वी ने रामविलास पासवान को लेकर कहा कि वो हमारे अभिभावक हैं, उन्होंने भी कहा कि बीजेपी जिसे चाहेगी वही मुख्यमंत्री बनेगा, ऐसे में नीतीश जी को अब समझ जाना चाहिए की एनडीए में उनकी क्या हैसियत है. तेजस्वी ने कहा कि बीजेपी का आला कमान ही तय करेगा कि एनडीए का अगला चेहरा कौन होगा.

इधर रामविलास पासवान को लेकर भी नेता प्रतिपक्ष हमलावर दिखे. उन्होंने कहा कि पासवान को जब जरूरत थी तो लालू जी ने उन्हें राज्यसभा भेजा और बचाया, वो बुजुर्ग अभिभवक हैं. लेकिन जिस प्रकार उन्होंने बीजेपी सरकार की अनुछेद 370 जैसी गलत नीतियों में साथ दिया है, वो भी जनता देख रही है. 

फिलहाल बयानों का वार बिहार की सियासत पर जारी रहने वाला है. नेता प्रतिपक्ष के बयान के बाद अब सत्तापक्ष की तरफ से क्या प्रतिक्रिया आती है ये देखने वाली बात होगी.
-Saloni Srivastava, News Desk